Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 7 का नया प्रोमो है धमाकेदार, दिखी आमिर करीना की शानदार केमिस्ट्री

Koffe With Karan 7 का पांचवा एपिसोड जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला ह. उससे पहले शो का प्रोमो सामने आया है. इस बार शो में पहली बार करीना कपूर खान और आमिर खान एक साथ नजर आने वाले हैं.

Latest News
Koffee With Karan 7 का नया प्रोमो है धमाकेदार, दिखी आमिर करीना की शानदार केमिस्ट्री

Koffee With Karan 7 करण जौहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों अब जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) सीजन 7 के पांचवे एपिसोड में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया गया है जिसमें करीना और आमिर की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिली है. यही नहीं इस प्रोमो में आमिर खान का सेंस ऑफ ह्यूमर और करीना का पू वाला अंदाज भी देखने को मिला है. 

करीना कपूर खान और आमिर खान इस हफ्ते करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 के पांचवें एपिसोड में शामिल होंगे. इससे पहले इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया. खास बात ये है कि करीना और आमिर पहली बार एक साथ 'कॉफी काउच' शेयर करेंगे. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना कपूर अपने पू वाले अंदाज को फ्लॉन्ट कर रही हैं. तो वहीं आमिर खान अपने सिंपल अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाले हैं. 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना आमिर के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाती हैं. तब आमिर कहते हैं, 'जब भी आप अपना शो करते हैं, किसी ना किसी की बेइज्जती होती है. कोई न कोई रोता है.' यही नहीं करण जब करीना से उनकी सेक्स लाइफ के बार में पूछते हैं तो करीना उल्टा उनसे यही सवाल करती हैं.  

प्रोमो में करीना ये भी कहती हैं कि आमिर फिल्म को खत्म करने में 100-200 दिन लेते हैं पर अक्षय कुमार बस 30 दिनों में फिल्म खत्म कर देते हैं. प्रोमो को देखकर लग रहा है कि ये एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें: #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर Aamir Khan ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं भारत से प्यार...नहीं करता

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आमिर को काफी ट्रोल किया था. इसके साथ ही  #BoycottLaalSinghChaddha भी ट्रेंड करने लगा था. फिल्म के खिलाफ लोगों के इस रिएक्शन पर आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने मन की बात करते हुए लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement