Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalit Modi-Sushmita Sen: चंद दिनों में ही टूट गया ललित मोदी और सुष्मिता का रिश्ता! सोशल मीडिया पर किया ये काम

Lalit Modi-Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और कारोबारी ललित मोदी अपने रिश्ते का ऐलान करने के बाद से काफी चर्चा में रहे हैं. अब खबर सामने आ रही है कि ये जोड़ी अलग हो गई है.

Latest News
Lalit Modi-Sushmita Sen: चंद दिनों में ही टूट गया ललित मोदी और सुष्मिता का रिश्ता! सोशल मीडिय��ा पर किया ये काम

Lalit Kumar Modi-Sushmita Sen Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Miss Universe Sushmita Sen) और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) बीते दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में थे. ललित मोदी ने कुछ समय पहले सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. साथ ही कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते हुए अपने ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को बेटर हाफ कहकर भी बुलाया था. वहीं, इन सबके बाद अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. इस बात के कयास ललित के सोशल मीडिया अकाउंट देख लगाया जा रहा है.

ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम के बायो में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को अपना पार्टनर बताते हुए लंबा सा पोस्ट लिखा था. इसके साथ ही डीपी में भी सुष्मिता के साथ अपनी फोटो लगाई थी. वहीं अब ललित मोदी के इंस्टाग्राम बायो में काफी बदलाव नजर आ रहे हैं जो उनके ब्रेकअप की तरफ इशारा कर रहे हैं. 

lalit modi

बता दें कि ललित मोदी ने जुलाई में अपने सुष्मिता सेन के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था जिसके बाद अपनी इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल फोटो बदल ली थी. इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत की है. सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और 'माई लव' कहा था. 

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen-Lalit Modi के पुराने प्यार भरे ट्वीट्स वायरल, 9 साल पहले बोले थे- मेरे SMS का जवाब दो!

अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद अब ललित मोदी ने अपने प्रोफाइल और इंस्टा बायो से सुष्मिता का फोटो और नाम हटा दिया है. फोटो में ललित मोदी और आईपीएल लिखा नजर आ रहा है. वहीं, इंस्टा बायो में ललित मोदी ने खुदको आईपीएल का फाउंडर बताया है.

ये सब देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement