Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss USA के बाद अब भारतीय मूल की Miss Teen Umasofia ने लौटाया ताज, जानें क्यों मचा है बवाल?

Miss USA के बाद अब भारतीय मूल की Miss Teen Umasofia ने अपना ताज लौटाकर हलचल मचा दी है. उमा ने जो कारण बताया है, उसके बाद संगठन पर चौंकाने वाले आरोप लग रहे हैं.

Latest News
article-main

Miss USA Noelia Voigt Miss Teen Umasofia: मिस यूएसए नोएलिया वोइगट और मिस टीन उमासोफिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका की मिस टीन 2023 उमासोफिया (Miss Teen Umasofia Srivastava) ने हाल ही एक बड़ा फैसला सुनाया है. जिसकी वजह से हलचल मच गई है. मिस यूएसए 2023 नोएलिया वोइगट (Miss USA Noelia Voigt) के बाद अब मिस टीन ने भी अपना ताज छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उमासोफिया भारतीय मूल की हैं और उन्होंने मिस यूएसए के इस्तीफे के कुछ दिनों बाद ही ये फैसला लिया है. उमा ने अपने इस बड़े फैसले के पीछे की वजह भी बताई है लेकिन उनकी बात सुनकर कई लोग कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने तो संगठन के वर्क कल्चर को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है.

नोएलिया वोइगट ने मिस यूएसए का ताज पहनने के सात महीनों बाद यानी 6 मई को इसे लौटा दिया था. उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने की बात कहते हुए ये फैसला सुनाया था. वहीं, नोएलिया के कुछ दिनों बाद ही, 8 मई को मिस टीन उमासोफिया श्रीवास्तव ने भी इस जिम्मेदारी से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने इसके पीछे की वजह इंस्टाग्राम पर बताई है. उमा ने अपने पोस्ट में कहा है कि उनकी पर्सनल वैल्यूज अब संगठन की दिशा के साथ मेल नहीं खा रही हैं. उमा किन वैल्यूज की बात कर रही हैं, इस पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है.


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की Ramayana पर आई मुसीबत? रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी


एक के बाद एक दो विनर्स के इस्तीफे के बाद संगठन सवालों के घेरे में आ गया है. इसके अलावा 4 मई को संगठन की एक कर्मचारी क्लॉडिया मिशेल ने यहां के वर्क कल्चर पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने सैलरी रोकने, कम लोगों से जबरन ज्यादा काम करवाने और मैनेजमेंट द्वारा टाइटल विनर्स के साथ दुर्व्यवहार करने जैसे मुद्दे उठाए थे. मिस यूएसए और मिस टीन यूएसए के साथ एक तस्वीर शेयर करने और लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट लिखने के बाद क्लॉडिया ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement