Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan को क्यों नहीं मिली वोट डालने की इजाजत? बूथ से गुस्से में लौटते हुए वीडियो वायरल

Gauahar Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पोलिंग बूथ से बिना वोट दिए गुस्से में निकल रही हैं. उन्होंने फिर भी हार नहीं मानी और अपनी जिम्मेदारी पूरी करने का रास्ता निकाल ही लिया.

Latest News
Gauahar Khan को क्यों नहीं मिली वोट डालने की इजाजत? बूथ से गुस्से में लौटते हुए वीडियो वायरल

Gauahar Khan Face Issues Casting Vote: गौहर खान को वोट डालने में हुई मुश्किल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के पांचवें चरण में आज मुंबई में मतदान हुए. इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पोलिंग बूथ पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करते दिखाई दिए. मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी वोट डालने पहुंची थीं लेकिन उनके साथ एक हैरान कर देने वाला वाकया हो गया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को वोट डालने की इजाजत नहीं मिली. गौहर पोलिंग बूथ से गुस्से में बड़बड़ाते हुए निकलीं और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए पूरी बात बताई. इन सबके बावजूद गौहर ने हार नहीं मानी और उन्होंने हल निकाल ही लिया और वोट (Gauahar Khan Cast Vote) देकर अपनी जिम्मेदारी निभाई.

दरअसल, गौहर खान सुबह उस जगह वोट डालने गईं जहां पर उनकी बिल्डिंग के अन्य लोग अपना वोट डालने जा रहे थे. यहां पर उन्हें बताया गया कि उनका नाम सर्वेक्षण सूची में नहीं है और इसलिए उन्हें वोट डालने की इजाजत नहीं है. इसके बाद गौहर गुस्से में पोलिंग बूथ से बाहर निकलीं और पपराजी से कहा कि 'बहुत कंफ्यूजन है, बहुत खराब मैनेजमेंट है'. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी मैनेजमेंट को जमकर कोसा.

इन सबके बाद भी गौहर खान ने हार नहीं मानी और उन्हें सही पोलिंग बूथ मिल गया जहां पर वो वोट डाल सकीं. इस पूरी घटना के बारे में गौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- 'अपना बूथ ढूंढें और वोट करें. मैं ये जानकर हैरान रह गई कि जिस पते पर मैं 9 साल से रह रही हूं, वहां के पोलिंग बूथ पर मेरा नाम नहीं है. जो लोग सालों पहले यहां से चले गए उनके नाम मौजूद हैं. मेरी तरह 100 ऐसे और लोग थे जिसकी यही शिकायत थी. मैंने हार नहीं मानी मैं अपने क्षेत्र में एक बूथ से दूसरे बूथ की तलाश में निकली और आखिरकार मुझे और मेरी वरिष्ठ नागरिक मां को 15 साल पुराने पते के साथ वोट करने की इजाजत मिल गई'.


यह भी पढ़ें- भरी महफिल में पपराजी पर भड़कीं Gauahar Khan, गुस्से में यूं लगा दी क्लास


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर ने आगे लिखा कि 'मेरे पिता एक एक स्वतंत्रता सेनानी के पुत्र थे, जिन्होंने मुझे देश भक्त बनाया है. मैं अपने देश से प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती थी मेरा वोट बर्बाद हो'. अपने पोस्ट में गौहर ने मुंबई पुलिस को मदद के लिए शुक्रिया कहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement