Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari को बेइज्जत करने पर क्यों उतर आए Orry? लीक हुई प्राइवेट चैट पर दिया जवाब

Palak Tiwari और Orry की बातचीत का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों का झगड़ा नजर आ रहा है.

Latest News
Palak Tiwari को बेइज्जत करने पर क्यों उतर आए Orry? लीक हुई प्राइवेट चैट पर दिया जवाब

Palak Tiwari, Orry

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) यानी ओरी (Orry) बॉलीवुड के लगभग हर स्टारकिड के खास दोस्त हैं. ओरी आलीशान पार्टी देते हैं. इस पार्टी में कई स्टारकिड्स शामिल होते हैं. इसी पार्टी में हाल ही में एक बवाल हो गया है. ओरी का पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ गंदा झगड़ा हो गया है. मामला इतना बढ़ गया कि ओरी ने पलक के साथ बदसलूकी कर डाली. यही नहीं ओरी ने पलक के साथ की गई व्हाट्सएप चैट लीक कर दी है. जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है. पलक ने अभी तक इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

दरअसल, हाल ही में ओरी ने नए साल के मौके पर आलीशान पार्टी दी थी. इस पार्टी में कई स्टार किड्स नजर आए जिसमें पलक तिवारी भी शामिल थीं. इस पार्टी के बाद पलक और ओरी के बीच हुई चैट खूब वायरल हुई. इस चैट में पलक ओरी से माफी मांगती दिखाई दीं. चैट में वो किसी सारा नाम की लड़की के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए माफी मांग रही थीं और ओरी उन्हें माफ करने के मूड में नहीं दिख रहे थे. ओरी ने चैट में पल को मिडिल फिंगर भी दिखाई. ओरी ने इस चैट का स्क्रीनशॉक शेयर किया और फौरन डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था. ओरी के इस बर्ताव पर कई लोग उन्हें बुरा-भला सुना रहे हैं. अब इस मामले के तीन दिन बाद ओरी ने चुप्पी तोड़ी है और पूरी बात बताई है. ये भी पढ़ें- Ishaan Khatter को एटीट्यूड दिखाने पर जमकर ट्रोल हुईं Palak Tiwari, लोग बोले- जीरो मैनर्स

ओरी ने अपने मिडिल फिंगर इमोटिकॉन पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर कहा कि 'कोई ये क्यों नहीं पूछ रहा कि वो किस लिए माफी मांग रही है. आप लोग माफी एक्सेप्ट नहीं करने के लिए मुझे ही ट्रोल कर रहे हैं. उसने कुछ बहुत गलत किया है. किसी तीसरे बंदे को सामने आकर उसे गलती का एहसास करवाना पड़ा तब जाकर उसने सॉरी बोला'. ओरी ने रेडिट इंटरव्यू में इशारा किया कि पलक ने कुछ बहुत ही गलत बर्ताव किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement