Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 3 ने OTT कर डाला बड़ा धमाका, पहले हफ्ते में ही तोड़ा ये रिकॉर्ड

Amazon Prime Video पर रिलीज हुई वेब सीरीज Panchayat 3 ने ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ डाला है. इस सीरीज को मिल रहे व्यूज को देखकर मेकर्स भी हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Panchayat 3 ने OTT कर डाला बड़ा धमाका, पहले हफ्ते में ही तोड़ा ये रिकॉर्ड

Panchayat 3 Record Breaking Views: पंचायत 3 को मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छोटे से गांव 'फुलेरा' की कहानी 'पंचायत' के नए सीजन को जमकर तारीफें मिल रही हैं. 'पंचायत 3' (Panchayat 3) में मेकर्स ने प्रधानी के चुनाव में होने वाली लोकल पॉलिटिक्स को दिखाया है. इसके साथ ही गांव की समस्याओं से लेकर सचिव जी की लव स्टोरी तक सब कुछ एक दम एंटरटेनिंग है. यही वजह है कि टीवीएफ (TVF Web Series) की ये सीरीज ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ (Panchayat 3 Break Rcord) चुकी है. इस सीरीज ने व्यूज के मामले में कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स को पछाड़ दिया है. इस सीरीज ने इतने व्यूज हासिल किए हैं, जिसे सुनकर मेकर्स के भी होश उड़ जाएंगे.

'पंचायत 3' में लीड कैरेक्टर्स के अलावा कई छोटे किरदारों को दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. इसके साथ ही स्टोरी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स भी फैंस को खूब पसंद आए हैं. यही वजह है कि अमेजॉन प्राइम की इस वेब सीरीज को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिर्फ 1 हफ्ते में ही इस सीरीज ने 12 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं और इसके साथ ही ये वेब शो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट्स में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.


यह भी पढ़ें- प्रह्लाद चा-विनोद न होते तो Panchayat 3 से 'पंच' का गायब होना कंफर्म था, जानिये कैसे


'पंचायत' के पहले 2 सीजन भी खूब पसंद किए जा चुके हैं. ये शो सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए भी छाया रहता है. अब इसके चौथे सीजन की तैयारी की जा रही है, जिसके बारे में शो के लीड एक्टर 'सचिव जी' हिंट भी दे चुके हैं. बात करें टीवीएफ के वेब शोज की तो 'गुल्लक सीजन 4' और 'कोटा फैक्ट्री' का अगला सीजन भी आने वाला है, जिसे लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement