Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे की चाहत में Rakhi Sawant ने किया ऐसा काम, लोग बोले 'पगला गई है ये', देखें वीडियो

Rakhi Sawant New Video: सोशल मीडिया पर छाए रहने के लिए आए दिन राखी सावंत अजीबो गरीब हरकतें करते रहती है और इस बार उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की है जिसे देखकर आप चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दूल्हे की चाहत में Rakhi Sawant ने किया ऐसा काम, लोग बोले 'पगला गई है ये', देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:बॉलीवुड की हॉट बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Egg Video) कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचते नहीं है. वह इतनी बेफिक्र हैं कि सोशल (Rakhi Sawant New Video) मीडिया और खबरों में बने रहने के लिए अजीबो गरीब हरकते करती रहती हैं. देखते ही देखते उनकी इन हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते है. हाल ही में बारिश में (Rakhi Sawant News) भीगते हुए उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा करा है जिसे देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रो पा रहें हैं. फैंस लगातार उनकी वीडियो पर उनकी इस हरकत (Rakhi Sawant Viral Video) के लिए ट्रोल भी कर रहें हैं. ऐसा क्या है उस वीडियो में आइए आपको बताते हैं.

राखी सावंत ने अपने सिर पर फोड़े अंडे
आपको बता दें कि एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत जिम के बाहर मजेंटा कलर के अपने जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी सावंत ने बारिश में भीगते हुए अपने सिर पर एक दो नहीं बल्कि 5 फोड़े हैं. अंडे फोड़ते हुए लगातार वे कह रहीं हैं 'दूल्हा मिल जा... दूल्हा मिल जा.... अच्छे वाला दूल्हा मिल जा... बाबा पकड़ो मेरा दूल्हा कहां है'. ऐसा कहकर लगातार एक के बाद एक अपने सिर पर अंडे फोड़ती हुई नजर आ रही हैं. वहीं पपराजी भी मजे लेते हुए कह रहें हैं मैम एक और फोड़िए दूल्हा दौड़ते हुए आएगा.
 

ये भी पढ़े:-Biggest Bollywood Don: शाहरूख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक, इन 5 स्टार्स ने Don के किरदार से मचाया तहलका


जमकर ट्रोल हुईं राखी सावंत
राखी सावंत की दूल्हे वाली वीडियो को देखकर लोगों ने तेजी से कमेंट करके उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि राखी सावंत यह सब लाईमलाईट के लिए करती हैं उनकी इस तरह की हरकतों को हमें नजरअंदाज करना चाहिए ना कि उसको चर्चा का विषय बनाना चाहिए. कुछ यूजर्स ने कहा कि 'वह इस तरह के वीडियो से सिर्फ सस्ती वाहवाही लूटना चाहती हैं और कुछ भी नहीं'


दूल्हे को लेकर ऐसा वीडियो?
आपको बता दें कि राखी अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद राखी की रितेश से होने वाली शादी टूट गई थी. इसके बाद राखी ने अदिल नाम के लड़के के साथ निकाह पढ़ा था. हालांकि कुछ समय बाद राखी की मां का निधन भी हो गया. वहीं इस बीच राखी ने आदिल से निकाह के बाद उन पर डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement