Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant बन सकती हैं मां, नहीं रिमूव कराया यूटरस, Ex पति आदिल के झूठे दावों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

Rakhi Sawant के Ex पति Adil Khan Durrani ने दावा किया था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं, उन्होंने मिसकैरेज की झूठी खबरें फैलाई थीं.

Latest News
Rakhi Sawant बन सकती हैं मां, नहीं रिमूव कराया यूटरस, Ex पति आदिल के झूठे दावों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani Fight: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी ने अपने जिस पति पर घरेलू हिंसा, बेवफाई और पैसे की धोखाधड़ी जैसे शॉकिंग आरोप लगाए थे, वो पति यानी आदिला खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) जेल से बाहर आ चुके हैं. आदिल ने जेल से निकलते ही राखी की पोल खोलनी शुरू कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में राखी के मिसकैरेज की बात को झूठा बताते हुए कहा था वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं. अब इस बयान पर राखी की तरफ से जवाब आ गया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

'नहीं रिमूव कराया यूटरस'

आदिल ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि राखी को किसी वजह से यूटरस निकलवाना पड़ा था और वो अब कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं. आदिल ने बताया कि राखी ने मिसकैरेज की झूठी खबर फैलाई थी. इस बयान पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी सर्जरी जरूर हुई थी लेकिन उस सर्जरी में उनका यूटरस रिमूव नहीं किया गया था बल्कि फाइब्रॉइड्स (fibroids) निकाला गया था क्योंकि इसकी वजह से उनको मासिक धर्म में परेशानी आ रही थी.

ये भी पढ़ें- 'Rakhi Sawant ने रिमूव कराया यूटरस, नहीं हो सकती प्रेंग्नेंट', Adil Khan ने जेल से निकलते ही किए कई शॉकिंग खुलासे

मां बन सकती हैं Rakhi Sawant

राखी ने कहा कि वो मां बनने के लिए बायलॉजिकली पूरी तरह फिट हैं. राखी के इस वीडियो के बाद आदिल की बात झूठी साबित होती है जिसमें उन्होंने कहा था कि 'वो प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है? वो अस्पताल में एडमिट हुई थी मैं भी वहीं था उसके साथ. उसे उम्र संबंधी किसी परेशानी की वजह से यूटरस निकलवाना पड़ा था. वो प्रेग्नेंट नहीं हो सकती है'.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने दुल्हन बनकर की ब्रेकअप पार्टी, जमकर किया डांस, लोग बोले 'तलाक के बाद फिर करेगी ये शादी'

Adil Khan Durrani ने लगाए ये आरोप

बता दें कि राखी और आदिल एक- दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आदिल ने राखी के ऊपर करोड़ों रुपए ऐंठने, प्यार के जाल में फंसाने और कैंसर पीड़ित मां का ख्याल नहीं रखने जैसे कई आरोप लगाए हैं. आदिल का कहना है कि जिस महिला ने उन पर रेप केस लगाया है, वो भी राखी के साथ मिली है और उसने 3 लाख लेकर ये काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement