Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने कॉपी किया Malaika Arora का हॉट लुक, लोग बोले 'हिजाब भूल गई?'

Rakhi Sawant ने एक बार फिर अपने नए वीडियो से लोगों को हैरान कर दिया है. इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर ना शुरू कर दिया है. आप भी देखें उनका ये नया लुक.

Latest News
Rakhi Sawant ने कॉपी किया Malaika Arora का हॉट लुक, लोग बोले 'हिजाब भूल गई?'

Rakhi Sawant राखी सावंत (pc: Viral Bhayani/Instagram) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. बीते कई महीनों से एक्ट्रेस और उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) के बीच विवाद चल रहा है और दोनों आए दिन एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं राखी ने इस्लाम धर्म अपनाकर हिजाब पहनना शुरू कर दिया था पर अब वो अपने पुराने हॉट अवतार (Rakhi Sawant Latest) में वापस आ गई हैं. 

हाल ही में राखी सावंत के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो ग्रीन कलर की सेक्सी और रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं. इस लुक में वो काफी हॉट लग रही थीं और लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस कभी चलते हुए तो कभी तरह तरह के पोज देती हुईं नजर आईं. आप भी देखें एक्ट्रेस का ये वीडियो.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की बढ़ी मुश्किलें, Tanushree Dutta ने ड्रामा क्वीन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट कर पूछा 'हिजाब कहां है?' किसी ने उन्हें 'गरीबों की मलाइका' कहा है. वहीं एक और शख्स ने लिखा 'उमराह क्यों गई थी अल्लाह ने तुम्हें अपने घर बुलाया कि तुम अपने गुनाहों से तौबा कर सको लेकिन तुम तो ठहरी पागल तुम्हें मीडिया के सामने नहीं मेंटल असायलम में होना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant को जान से मारने की हो रही साजिश? बेंगलुरु पहुंचकर फिर खोली Adil की पोल, Biopic को लेकर कही बड़ा बात

सभी जानते हैं कि बीते काफी वक्त से राखी और उनके एक्स पति आदिल संग विवाद चल रहा था. राखी ने पिछले साल आदिल से धर्म बदलकर शादी की थी और अपना नाम फातिमा रख लिया. इसके बाद एक्ट्रेस हाल ही में अपना पहले उमराह कर के आई हैं जिसके बाद वो अक्सर हिजाब और अबाया में नजर आईं. उमरा के बाद राखी कई बार अबाया में नजर आईं. तब उनरी पूरी बॉडी कवर थी और बस उनका चेहरा दिखाई दे रहा था. हालांकि अब लगता है कि राखी अपने पुराने बोल्ड अवतार में वापस आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement