Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan की बीवी Upasana Konidela लाइमलाइट से रहती हैं दूर, इस वीडियो के बाद हुई वायरल

Upasana Konidela Delivery Video: राम चरण और उपासना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उपासना डिलवरी रूम में जाते हुए डॉक्टर्स और अपने दोस्तों से बात करते नजर आ रहीं हैं.

Latest News
 Ram Charan की बीवी Upasana Konidela लाइमलाइट से रहती हैं दूर, इस वीडियो के बाद हुई वायरल

Ram Charan and Upasana Kamineni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार राम चरण और  उनकी पत्नी उपासना की शादी के करीब 11 साल उनके घर लक्ष्मी के रूप में बेटी ने कदम रखा. राम चरण की वाइफ उपासना शादी के बाद से ही अक्सर खुदको लाइमलाइट से दूर रखती हैं. उपासना को 19 जून की शाम को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और आधी रात को यानी (20 जून को) उन्हें बेटी हुई थी. बेटी को जन्म देने के करीब चार दिन बाद उपासना और  उनकी बेटी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज दे दिया गया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उपासना को व्हीलचेयर पर डिलीवरी  के लिए ले जाया जा रहा है. 

डिलवरी से पहले का वीडियो आया सामने

वीडियो में, उपासना को डिलवरी रूम में ले जाते हुए दिखाया गया है. जहां वह डॉक्टर्स और अपने दोस्तों के साथ बातचीत करती नजर आ रहीं हैं. वीडियो में जैसे ही उपासना मुस्कुराई और बात करने लगी, उसकी दोस्त ने उससे पूछा, "उप्सी, बहुत कम बार तुम्हारी आंखों में आंसू आ गए. बहुत-बहुत शुभकामनाएं".  

उपासना ने हंसते हुए अपना माथा पकड़ा और बोलीं, "तुम लोग ही तो मेरी खुशी हो".  इस वीडियो में राम चरण सबसे आगे चलते हुए दिखाई दे रहें हैं लेकिन जैसे ही मेहा ने उसका नाम पुकारा, वह मुस्कुराते हुए पीछे मुड़े. मेहा ने वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया था. उन्होंने उपासना और राम दोनों को टैग किया और शुभकामनाएं दी. 

मेहा की पोस्ट को रिशेयर करते हुए उपासना ने लिखा कि "5 दिन पहले, हमारे जीवन का सबसे सुखद क्षण, बहुत सारा प्यार "  कुछ रिपोर्ट्स को मानें तो कुछ ही समय में राम चरण अपने बचे हुए प्रोजेक्ट्स जल्द से जल्द खत्म करके अपनी बेटी को अधिक समय देने का विचार बना चुके हैं.

Upasana reshare instagram post

ये भी पढ़े:- 68 साल के Kamal Haasan ही नहीं,  ये 7 सितारे भी गंभीर बीमारी से रहे हैं जूझ, कई को तो सांस लेने में होती है दिक्कत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement