Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor: फ्लॉप फिल्म के बावजूद एक्टर ने बढ़ाई फीस, जानें नई फिल्म के लिए क्या है डिमांड

Shahid Kapoor को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि उनके इस फैसले पर लोग इसलिए हैरान हैं क्योंकि शाहिद की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर खुद शाहिद ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Latest News
Shahid Kapoor: फ्लॉप फिल्म के बावजूद एक्टर ने बढ़ाई फीस, जानें नई फिल्म के लिए क्या है डिमांड

Jersey की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shahid Kapoor Fees: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपने करियर पर खूब मेहनत करने में जुटे हैं. इस बीच जहां एक तरफ उन्हें 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली है. वहीं, दूसरी तरफ उनकी लेटेस्ट रिलीज 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. कई मीडिया रिपोर्च्स में इस फिल्म को फ्लॉप तक बता दिया गया है. इन सबके बीच शाहिद कपूर को लेकर हैरान कर देने वाली रिपोर्ट्स आ रही हैं. लेटेस्ट फिल्म नहीं चलने के बाद भी शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि वो अगली फिल्म के लिए मेकर्स से भारी रकम वसूल कर रहे हैं.

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों पर काम करना शुरू कर चुके हैं. वहीं, इस बीच बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी फीस में 5 करोड़ रुपये बढ़ा दिए हैं. बताया जा रहा है कि जर्सी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही फिर भी शाहिद ने फीस बढ़ाने का फैसला लिया तो मेकर्स हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor की बहन सना की शादी का VIDEO आया सामने, ढोल पर नाचते दिखे दूल्हा- दुल्हन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने करीब 21 करोड़ का कुल कलेक्शन किया था. हालांकि फिल्म के ओटीटी रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिले थे. फिल्म में शाहिद को खूब तारीफें मिली थीं लेकिन उस रोल में वो जंच नहीं पाए थे.

ये भी पढ़ें- रिलीज डेट टालकर भी नहीं मिला फायदा, Box Office पर KGF के आगे पस्त हुई Jersey

बताया जा रहा बता दें कि शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के लिए 35 करोड़ रुपये फीस ली थी. वहीं, अब उन्होंने अपनी फीस 5 करोड़ रुपए बढ़ाई है और वो अगली फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. हालांकि, बताया ये भी जा रहा है कि शाहिद अपनी आने वाली फिल्म के लिए तगड़ी मेहनत करने वाले हैं और इसी के मुताबिक उन्होंने फीस तय की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement