Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor ने वाइफ Meera Rajput को किया Kiss तो फर्जी एक्ट्रेस बोलीं Awww

Shahid-Mira 8th Anniversary: बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो शाहिद कपूर और उनकी वाइफ ने कुछ खास तरीके से एक दूसरे को सोशल मीडिया पर शादी की 8वीं सालगिरह की मुबारकबाद दी जिसके बाद फैंस ने उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार दिखाना शुरू कर दिया है.

Shahid Kapoor ने वाइफ Meera Rajput को किया Kiss तो फर्जी एक्ट्रेस बोलीं Awww
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शानदार केमिस्ट्री हमेशा नेटिज़न्स को चौंका देती है. ये लवबर्ड्स कपल अपने फैंस (Shahid-Mira 8th Anniversary) को नए नए तरीकों से खूब लुभाने की कोशिश करते रहते हैं या यूं कहे कि फैंस से प्यार बटौरना इस कपल को अच्छी तरह से आता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस कपल ने अपनी 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ खास तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं जिसके बाद से फैंस उन पर खूब प्यार बसरा रहे हैं.आपको बता दें शाहिद और मीरा 2 बच्चों माता-पिता होते हुए भी एक दूसरे को किस करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खास तस्वीर शेयर की है. इस कपल ने साल 2015 में शादी की थी. शाहिद और मीरा आज अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए मीरा और शाहिद ने एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर खास मैसेज भी लिखे हैं.

शाहिद के लिए मीरा की सालगिरह पोस्ट
स्टार वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा शाहिद (Shahid Kapoor-Mira Rajput 8th Anniversary)के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "रोशनी आपको घर ले जाएगी और आप घर पर हैं. हैप्पी 8 बेबी". हैप्पी 8 से उनका मतलब आठवीं सालगिरह मुबारक करना था. इसके साथ ही मीरा ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह शाहिद के गाल पर किस करती दिख रही हैं. फोटों में मीरा को एक ओरेंज ड्रेस पहनी हुई है, साथ ही उनके पास एक लग्जरी स्लिंग बैग भी है. वहीं दूसरी ओर, शाहिद ने एक शर्ट में हैं.

ये भी पढ़ें:- 72 Hoorain Twitter Review: धर्म की आड़ में आतंकवाद के भयानक चेहरे से पर्दा उठाती है 72 हूरें

मीरा के लिए शाहिद की पोस्ट
मीरा की पोस्ट के चंद मिनटो बाद शाहिद कपूर ( Shahid Kissed Mira) ने अपनी वाइफ के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें वे लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, "तारों से भरे आकाश में... मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया... तुम मेरे दिल में सिर्फ खुदको(मीरा) को पाओगे .. आओ आगे बढ़ों और सीना चीर के देख लो' . इसके आगे वे लिखते हैं कि मेरी वाइफ मेरी लाइफ आपको सालगिरह मुबारक हो.

 


Farzi में शाहिद की हीरोइन बोलीं Awww..
मीरा के साथ शाहिद कपूर की रोमांटिक पोस्ट देखने के बाद फर्जी वेब सीरीज की हीरोइन Rashi Khanna ने बहुत ही लाजवाब कमेंट किया. उन्होंने Awww के साथ दिल वाले इमोजी शाहिद की पोस्ट पर कमेंट कर कपल के लिए अपना प्यार जताया है. उन्होंने अपने इस खास अंदाज से दोनों लवबर्ड्स को सालगिरह की शुभकामनाएं दी है. आपको बता दें कि राशी खन्ना और शाहिद ने फर्जी सीरीज में भर-भर के रोमांस किया था साथ ही ओन स्क्रीन के दूसरे को काफी रोमांटिक किस भी किए थे.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement