Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैन ने Shahrukh Khan से पूछा-भाई खाना खाया क्या? डिलीवरी करने मन्नत पहुंच गई Swiggy की फौज

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) से ट्विटर पर AskSrk सेशन के दौरान यूजर ने पूछा- खाना खाया क्या भाई, इस पर एक्टर ने कहा कि क्यों तुम स्विगी वाले है.

फैन ने Shahrukh Khan से पूछा-भाई खाना खाया क्या? डिलीवरी करने मन्नत पहुंच गई Swiggy की फौज

Shahrukh Khan: शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं. वह अपनी फिल्मों, पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक्टर के दुनिया भर में करोड़ों की संख्या में फैंस हैं. शाहरुख अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर ही ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर 15 मिनट का ASKSRK सेशन रखा था. इस दौरान उनसे फैंस ने लगातार कई सवाल पूछे थे. इसके साथ ही शाहरुख ने भी अपने फैंस को मजेदार अंदाज में जवाब भी दिए थे.

दरअसल, AskSrk सेशन के दौरान शाहरुख खान से एक ट्विटर यूजर ने पूछा था- खाना खाया क्या भाई.  अपने फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने बेहद मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि- क्यों भाई आप Swiggy से हो, भेज दोगे क्या? एक्टर के इस जवाब के बाद Swiggy वालों ने ट्वीट किया है और मजेदार रिएक्शन दिया है. 

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में बजा Shah Rukh Khan और SS Rajamouli का डंका, Time की 100 इंफ्लूएंशल लोगों की लिस्ट में हुए शामिल

खाना लेकर शाहरुख के घर पहुंची Swiggy की फौज

Swiggy ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा- हम स्विगी वाले हैं और हम डिनर लेकर आ गए हैं. स्विगी के इस जवाब पर कई लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इतने सारे लोग डिनर के लिए?भंडारे का खाना ऑर्डर किया क्या. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- बादशाह अकेले खाना नहीं खाते. एक और यूजर ने लिखा- चिकन तंदूरी लाए हो ना, खान सर को बहुत पसंद है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के बेटे Aryan का हो गया धमाकेदार डेब्यू, पहला वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

आपको बता दें कि शाहरुख खान हर महीने में एक बार अपने फैंस के लिए ट्विटर पर ASKSRK सेशन रखते हैं. इस दौरान वह अपने फैंस से बातें करते हैं. वहीं, फैंस भी उनसे पर्सनल, फिल्म आदि को लेकर सवाल करते हैं. इस दौरान कई फैंस ने उनसे आने वाली फिल्म जवान को लेकर भी कई सवाल किए हैं. एक्टर की इस फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement