Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- 'दिवाली से पहले... टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे'

Shehnaaz Gill के पिता को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसकी शिकायत पुलिस में कर दी गई है. धमकी देने वाले ने फोन पर काफी कुछ कहा है.

Latest News
Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- 'दिवाली से पहले... टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे'

Shehnaaz Gill Father शहनाज गिल के पिता 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के पिता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख को एक अज्ञात कॉलर ने जान से मारने की धमकी दी है. फोन करने वाले कॉलर ने दिवाली से पहले उनकी हत्या करने की बात कही है. इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी गई है. इससे पहले भी शहनाज के पिता पर जानलेवा हमला हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संतोख सिंह सुख को एक अनजान विदेशी नंबर से फोन आया था. उस शख्स ने दीवाली से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी. कहा जा रहा है कि जब उन्होंने फोन उठाया, तो पहले कॉलर ने उन्हें गाली दी और फिर उनसे कहा कि वो उनके घर में घुसेंगे और दीवाली से पहले उन्हें मार डालेंगे.

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन करने वाले ने शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख से कहा कि वो उन्हें गोलियों से नहीं मारेंगे बल्कि उसके टुकड़े-टुकड़े कर देंगे. फिलहाल शहनाज के पिता ने पुलिस शिकायत दर्ज कर दी है. पुलिस अधिकारी का कहा है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है. शहनाज के पिता को सुरक्षा भी दे दी गई है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभी तक इस नंबर का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के पिता संतोख पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, ईंट फेंककर बॉडीगार्ड ने बचाई जान

दूसरी ओर, शहनाज गिल ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद अब शहनाज गिल के पिता को धमकी भरे कॉल की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं. 

पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

ये पहली बार नहीं है जब उन्हें धमकी मिली हो. इससे पहले दिसंबर 2021 को जंडियाला गुरु क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने शहनाज के पिता की कार पर फायरिंग कर उनकी हत्या का प्रयास किया था. वो इस घटना के दौरान बाल-बाल बच गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement