Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के पाकिस्तान में भी हैं दीवाने, इस पाक एक्ट्रेस ने बरसाया ढेर सारा प्यार

Shehnaaz Gill के क्यूट अंदाज ने लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस का नाम भी उनकी फैंस की लिस्ट में जुड़ गया है. पाक की ये एक्ट्रेस शहनाज के क्यूट अंदाज की दीवानी हो गई हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill के पाकिस्तान में भी हैं दीवाने, इस पाक एक्ट्रेस ने बरस��ाया ढेर सारा प्यार

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस फेस एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज सभी की चहेती बन चुकी हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बिग बॉस के बाद काफी बढ़ गई थी, यही नहीं विदेशों में भी उनके काफी चाहने वाले हैं. जो भी उन्हें देखता है वो उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है. उनके चाहने वालों की लिस्ट में अब एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस का भी नाम जुड़ गया है. यश्मा गिल (Yashma Gill) नाम की पाक एक्ट्रेस भी अब शहनाज गिल की फैन हो गई हैं. 

दरअसल कुछ दिनों पहले शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था जिसमें एक्ट्रेस एक सैलून के बाहर खड़े पैपराजी से मजाक-मजाक में कहती हैं कि, उनकी वजह से उनके 1 हजार खर्च हो गए, क्योंकि उन्हें स्ट्रेटनिंग करानी पड़ी. सना का ये क्यूट अंदाज देख उनके फैंस फिदा हो गए. इस लिस्ट में अब पाक एक्ट्रेस यश्मा गिल का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

यही नहीं यश्मा गिल के कमेंट की चर्चा सोशल मीडिया पर तो हुई ही साथ ही वहां के न्यूज पोर्टल पर भी ये खबर छप गई. बता दें कि शहनाज की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. शहनाज भी अपने फैंस को काफी चाहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फोटो क्लिक कराती हुई नजर आ जाती हैं. साथ ही वो पैपाराजी को भी जमकर पोज देती हैं.  

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के इस लुक को आपने तो नहीं कर दिया मिस? नए अवतार में फैंस को लुभा रही हैं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस के बाद से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. शहनाज, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं पर इसी बीच एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. शहनाज गिल अब नोरा फतेही (Nora Fatehi), जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 100% है जिसका निर्देशन साजिद खान ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement