Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill: 'लालबाग चा राजा' के दर्शन करने पहुंची शहनाज, Sidharth Shukla भी रहे 'साथ'

Shehnaaz Gill इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच वो मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची जहां सभी का ध्यान Sidharth Shukla पर चला गया. जानिए क्या है पूरा माजरा.

Latest News
Shehnaaz Gill: 'लालबाग चा राजा' के दर्शन करने पहुंची शहनाज, Sidharth Shukla भी रहे 'साथ'

Shehnaaz Gill शहनाज गिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में इन दिनों गणेश चतुर्खी की धूम है. ऐसे में कई सेलेब्स मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने और गणेश जी का आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं. इस लिस्ट में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम भी जुड़ गया है. शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ लालबाग के राजा (Lalbaugcha Raja) के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची. इसी दौरान सबसे ज्यादा अगर लोगों का ध्यान किसी ने खींचा तो वो था शहनाज का लुक और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का टैटू. जी हां, शहनाज गिल के साथ पंडाल में सिद्धार्थ शुक्ला भी मौजूद थे.

दरअसल हाल ही में शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची. इस दौरान शहनाज ने येलो कलर का सलवार सूट पहना हुआ था जिसमें वो बेहद एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थीं. शहनाज को ट्रेडिशनल ड्रेस में देख फैंस अपना दिल हार बैठे. लेकिन इस दौरान एक और चीज ने सबका ध्यान खींचा. वो था सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू जो शहनाज के भाई शहबाज के हाथ पर बना हुआ था. 

दर्शन करने के दौरान शहनाज भाई का हाथ पकड़े नजर आईं जिसपर सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बन हुआ था. फैंस ये देख काफी इमोशनल हो गए. लोगों ने कहा कि शहनाज अकेली नहीं बल्कि सिद्धार्थ के साथ पंडाल में आई हैं.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla की पहली बरसी पर क्यों नहीं किया उन्हें याद? सामने आई ये वजह

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से अभी तक फैंस उबर नहीं पाए हैं. वहीं, उनकी मौत के बाद शहनाज गिल भी बेहद मुश्किल समय से गुजरी हैं. सिद्धार्थ के निधन के काफी समय बाद वो पर्दे पर तो लौट आई हैं लेकिन कई बार वो उनके बारे में बात करते हुए इमोशनल होती दिखाई दे जाती हैं. हालांकि शहनाज कहती हैं कि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें मजबूत रहने की नसीहत दी थी जिसे वो आज भी फॉलो करती हैं.  

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर लता मंगेशकर तक, मरने के बाद दान कर दी गई इन स्टार्स की प्रॉपर्टी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement