Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra ने वाइफ पर लुटाया प्यार, डेडिकेट किया अपना अवॉर्ड, ऐसा रहा Kiara Advani का रिएक्शन

Sidharth Malhotra ने एक इवेंट में पत्नी Kiara Advani पर जमकर प्यार लुटाया और उन्हें अपना अवॉर्ड भी डेडिकेट किया. इसपर कियारा ने भी रिएक्शन दिया है.

Latest News
Sidharth Malhotra ने वाइफ पर लुटाया प्यार, डेडिकेट किया अपना अवॉर्ड, ऐसा रहा Kiara Advani का रिएक्शन

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Wedding Photo Memes: सिद्धार्थ कियारा की वेडिंग फोटोज पर बने मीम्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरहॉट कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बीते महीने शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी की काफी चर्चा रही. इसके बाद दोनों अपने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हो गए. शादी के बाद उन्हें कई इवेंट और पार्टी में भी स्पॉट किया गया जहां वो जमकर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं. इसी बीच सिद्धार्थ को हाल ही में एक इवेंट में स्टाइल अवॉर्ड (Sidharth Malhotra Style Award) से नवाजा गया. इस दौरान एक्टर ने अपनी वाइफ कियारा पर जमकर प्यार लुटाया और अपना ये अवॉर्ड अपनी पत्नी को डेडिकेट किया. 

मुंबई में हुए एक इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टाइल अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड को स्टेज पर लेने के बाद एक्टर ने अपनी स्पीच में कहा, 'शादी के बाद ये मेरा दूसरा अवॉर्ड है. पहला एक्टिंग के लिए, दूसरा स्टाइल के लिए. मुझे लगता है कि मेरी पत्नी यह जानकर खुश होगी कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं, जो बेहद स्टाइलिश है. यह अवॉर्ड उनके और उन सभी स्टाइलिश के लिए है जो मुझे कूल लुक दे रहे हैं. आप लोगों को धन्यवाद.'

वहीं कियारा आडवाणी ने भी एक्टर का एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. एक्ट्रेस का रिएक्शन काफी प्यार भरा रहा. उन्होंने लिखा, 'इनके पास मेरा पूरा दिल है.' सिडकियारा के फैन्स दोनों का प्यार और लगाव देखकर काफी खुश हैं. 

ये भी पढ़ें: 'Sidharth Malhotra के साथ कैसी चल रही शादीशुदा जिंदगी', पपाराजी के सवाल का Kiara Advani ने यूं दिया जवाब

बता दें कि इसी साल 7 फरवरी को राजस्थान में कियारा और सिद्धार्थ ने शादी की थी. उनकी शादी एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ग्रैंड रिस्प्शन (Kiara Sidharth Reception) दिया जिसमें कई बी-टाउन के सेलेब्स ने शिरकत की. इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा अपने अपने काम में बिजी हो गए.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani, Sidharth Malhotra शादी के बाद अब देगें बड़ी खुशखबरी, जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कपल ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है. इसको लेकर ज्यादा अपडेट तो सामने नहीं आया है पर दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement