Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat की आखिरी फिल्म इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने बायोग्राफी को लेकर किया बड़ा ऐलान

Sonali Phogat की मौत के बाद अब उनकी आखिरी फिल्म Prerna का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर को देख उनके फैंस काफी भावुक हो गए हैं.

Latest News
Sonali Phogat की आखिरी फिल्म इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने बायोग्राफी को लेकर किया बड़ा ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट () के निधन की खबर ने उनके फैंस को काफी बड़ा झटका दिया था. उनकी मौत की गुत्थी भी फिलहाल सुलझने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच एक्ट्रेस की मौत 21 दिन बाद उनकी आखिरी फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है. इस पोस्टर में सोनाली नजर आ रही हैं. फिल्म का नाम प्रेरणा है और ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. पोस्टर रिलीज करने के बाद फिल्म के मेकर्स ने उनकी बायोग्राफी फिल्म को लेकर भी बड़ी बात कही है.

सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म 'प्रेरणा' को नरेश ढांडा ने डायरेक्ट किया है. नरेश इस फिल्म में फोगाट के ससुर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. मेकर्स का कहना है कि ये एक मोटिवेशनल फिल्म है. वहीं डायरेक्टर का कहना है कि वो दिवंगत एक्ट्रेस की बेटी के साथ एक गाना शूट करना चाहते हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का जल्द ही ऐलान किया जाएगा.

sonali

एएनआई से बातचीत में मेकर्स ने कहा, 'फिल्म का टाइटल प्रेरणा है. सोनाली फोगाट ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया है. ये एक मोटिवेशनल फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे सोनाली फोगाट का किरदार 'प्रेरणा' बच्चों को ये बताती है कि वो अपना हौसला और जिंदगी में उम्मीद न खोएं. हमेशा आगे बढ़ते रहें.' 

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat ने पति की मौत के बाद झेला था टॉर्चर, अकेली औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

इसके साथ ही डायरेक्टर ने कहा है कि जैसे ही दोषियों का पता चलेगा, वो दिवंगत एक्ट्रेस की बायोग्राफी पर काम शुरू कर देंगे.

बता दें कि सोनाली फोगाट की अगस्त के आखिरी में गोवा पहुंचने के कुछ घंटों बाद ही मौत हो गई थी. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई उनकी मौत की जांच चल रही है. दो दिन पहले सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था. 

ये भी पढ़ें: TikTok स्टार से लेकर Big Boss के घर में 'प्यार' का इजहार करने तक, ऐसा रहा Sonali Phogat का सफर

अब तक नहीं सुलझी सोनाल की मौत की गुत्थी

सोनाली फोगाट की मौत को दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत कत्ल की FIR दर्ज कर ली है. मौत के पीछे ड्रग्स के ओवरडोज की बात भी सामने आई थी.

बता दें कि ओवरडोज देने के लिए PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर समेत 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. मामले में काफी कुछ हो चुका है बावजूद इसके सोनाली की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement