Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गलत तरीके से छूने पर Sreelekha Mitra ने दर्ज Ranjith के खिलाफ दर्ज कराई FIR,जानें क्या है पूरा मामला

श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra) ने आरोप लगाया था कि मलयालम फिल्ममेकर रंजीत (Ranjith) ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. जिसके बाद रंजीत के इस्तीफा देने के एक दिन बाद अब एक्ट्रेस ने FIR दर्ज कराई है.

Latest News
गलत तरीके से छूने पर Sreelekha Mitra ने दर्ज Ranjith के खिलाफ दर्ज कराई FIR,जानें क्य�ा है पूरा मामला

Sreelekha Mitra, Ranjith

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते काफी वक्त से बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra) के साथ हुई छेड़छाड़ मामला खबरों में बना हुआ है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि मलयालम फिल्ममेकर रंजीत (Ranjith) ने उनके साथ गलत बर्ताव किया है. हालांकि फिल्म मेकर इन आरोपों से साफ तौर पर इनकार किया था. वहीं, अब जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद इस मामले की चर्चा इंडस्ट्री में जोरों पर हो गई है. दरअसल, फिल्म मेकर रंजीत बालकृष्णन ने केरल चलचित्र अकेडमी के चेयरपर्सन की पोस्ट से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, इस्तीफा देने के एक दिन अब एक्ट्रेस श्रीलेखा ने रंजीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में दावा किया कि रंजीत ने उन्हें 'सेक्सुअली इंटेंट' (गलत इरादे) से छुआ था, उन्होंने कहा कि उन्होंने इस घटना के बारे में पटकथा लेखक जोशी जोसेफ को भी सूचित किया था.

यह भी पढ़ें- 59 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? एक्टर ने बताया सच  

श्रीलेखा ने लगाए आरोप

दरअसल, यह मामला साल 2009 का है. जब वह फिल्म पलेरी माणिक्यम: ओरु पथिरकोलापथकथिंते की कहानी के लिए रंजीत के अपार्टमेंट में उनसे मिलने गई थीं. मित्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, मैं एक फिल्म के लिए रंजीत से उनके घर पर मिलने के लिए गई थी. वहां पर कई लोग पहले से मौजूद थे और रंजीत कॉल पर किसी सिनेमैटोग्राफर से बात कर रहे थे, जिनके साथ मैंने काम किया है. उन्होंने इसके बाद मुझसे पूछा कि क्या मैं सिनेमैटोग्राफर से बात करना चाहती हूं और ये कहने के बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गए. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि रंजीत मुझे बेडरूम में ले गए जहां पर अंधेरा था. जब मैं फोन पर सिनेमैटोग्राफर से बात कर रही थी तो रंजीत बराबर में ही खड़े थे. इस दौरान वो मेरी चूड़ियों से खेल रहे थे और मेरी स्किन को टच कर रहे थे. मैं जिसकी वजह से काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल फील कर रही थी, लेकिन मुझे लगा कि शायद मैं ज्यादा सोच रही हूं. वो बस मेरी चूड़ियां देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Miss India रह चुकी ये हसीना जब बिन शादी के ही हो गई थी प्रेग्नेंट, दो दिनों में करनी पड़ी थी शादी

रंजीत ने यूं किया रिएक्ट

एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें दिखा कि मैं किसी भी चीज पर रिएक्शन नहीं दे रही हूं और अपना हाथ भी नहीं हटा रही हूं, तो उन्होंने मेरे बालों और गर्दन के साथ खेलने की कोशिश की. उसके बाद मैं कमरे से बाहर आ गई. मैं शॉक्ड नहीं थी. मुझे पता है कि इंडस्ट्री में कैसे काम होता है. यहां अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग आपको मिलते हैं. 

एक्ट्रेस के इन आरोपों के बाद रंजीत ने रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा कि श्रीलेखा उनके पास फिल्म के ऑडिशन के लिए आई थीं. उस टाइम वहां पर फिल्ममेकर शंकर रामाकृष्णन और कई लोग मौजूद थे. उन्होंने जिस तरह की चीजें बताई हैं, वहां वैसा कुछ भी नहीं हुआ है. हमें उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई थी, तो हमने उन्हें बता दिया था. वो इस विवाद का फायदा उठाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन अगर वो मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी तो उन्हें भी वैसा ही जवाब मिलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement