Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik: एक साथ प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, भड़के लोग बोले- ऐसा कैसे मुमकिन है?

यूट्यूबर Armaan Malik ने हाल ही में अपनी दोनों पत्नियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को लेकर अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Armaan Malik: एक साथ प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, भड़के लोग बोले- ऐसा कैसे मुमकिन है?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब की दुनिया में अरमान मलिक (Armaan Malik) जाना माना नाम है. अरमान ने दो शादी की हैं और उनकी दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अरमान अक्सर अपनी दोनों पत्नियों से जुड़ा कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके ये वीडियो काफी वायरल भी होते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों से जुड़ा एक ऐसा अपडेट दिया है जिसे लेकर अरमान मलिक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, यूट्यूबर की दोनों पत्नियां कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik)  एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं. मामले की जानकारी देते हुए हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कीं जो अब काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में कृतिका और पायल दोनों ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Milind Soman को बर्तन धोने वाले लिक्विड का एड करना पड़ा भारी, भड़के लोग बोले- बहुत गलत कर दिया

इधर, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक तरफ जहां अरमान मलिक के फैंस ने इस गुड न्यूज को लेकर उन्हें बधाई दी है तो वहीं, कई लोगों ने इसे लेकर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना डाली है. इसके अलावा कुछ इस बात को लेकर शॉक्ड भी दिखे कि आखिर अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं? इसे लेकर भी लोगों ने उनपर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है. 

 

 

फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भारत कि बढ़ती हुई जनसंख्या वृद्धि में सहयोग करने के लिए आपका नाम सुनहरे अक्षर में लिखा जाएगा' तो दूसरे ने लिखा, 'ये सब दिखावा है, अगर पहली पत्नी से सचमें प्यार होता तो दूसरी लाता ही क्यों.' तीसरे ने लिखा, 'इसका क्या भरोसा, आज पायल को धोखा दिया है कल कृतिका के साथ भी ऐसा ही कर तीसरी पत्नी ले आएगा.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'एक ही साथ में दोनों पत्नियां कैसे प्रेग्नेंट हो गईं, नीच लोग... लाइक्स पाने के लिए कुछ भी करते हैं.'

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो

बता दें कि अरमान मलिक की तरह उनकी दो पत्नियां भी कंटेंट क्रिएटर हैं. वहीं, पत्नी पायल से अरमान का एक बेटा भी है. हालांकि, लोगों का मानना है कि अरमान अपनी पहली पत्नी के मुकाबले दूसरी पत्नी कृतिका से ज्यादा प्यार करते हैं. इसे लेकर नेटिजन्स अक्सर कमेंट सैक्शन में बहस करते नजर आ जाते हैं. 

कैसे शुरू हुआ रिश्ता?
अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. हालांकि, इसके करीब 7 साल बाद ही 2018 में वे पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. मामले को लेकर पायल मलिक ने अपने एक वीडियो में खुलासा करते हुए बताया था कि जिस समय उन्हें कृतिका और अरमान के रिश्ते के बारे में पता चला था, वह उसी समय उन्हें छोड़कर अपने माइके चली गई थीं. हालांकि, फिर वे ज्यादा समय तक अरमान से दूर नहीं रह सकीं और बाद में उन्होंने कृतिका को भी अपना लिया. आज तीनों हंसी खुशी साथ रहते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement