trendingPhotosDetailhindi4132102

कौन हैं एक्ट्रेस Chahat Pandey, जो जेल गईं, 'आप' नेता बनीं और अब Bigg Boss 18 में करेंगी एंट्री?

कई TV शोज में नजर आ चुकीं और आप पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ चुकीं एक्ट्रेस Chahat Pandey फिर से चर्चा में हैं. इस बार खबरें हैं कि वो Bigg Boss 18 में एंट्री कर सकती हैं.

सलमान खान का (Salman Khan) पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा है. अब इन दिनों बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. ऐसे में फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे इस शो के कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 18 contestant) के नाम आए दिन सामने आते रहते हैं. अब एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जो अपनी एक्टिंग के अलावा विवादों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं.

1.Chahat Pandey in Bigg Boss 18

Chahat Pandey in Bigg Boss 18
1/5

कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि बिग बॉस 18 में टीवी एक्ट्रेस और AAP के टिकट से विधानसभा का चुनाव लड़ चुकीं चाहत पांडे नजर आ सकती हैं. हालांकि एक्ट्रेस फिर शो के मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई अपडेट नहीं आया है.



2.Chahat Pandey contested elections from AAP Party

Chahat Pandey contested elections from AAP Party
2/5

चाहत पांडे ने मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा था. हालांकि वो ये चुनाव हार गईं और 2292 वोट पाकर चौथे नंबर पर रहीं. इस सीट से बीजेपी के नेता की जीत हुई थी. 



3.Chahat Pandey lost election

Chahat Pandey lost election
3/5

चाहत पांडे मध्य प्रदेश के दमोह की ही रहने वाली हैं. पिछले साल जून में उन्होंने आप पार्टी ज्वॉइन की थी. उन्होंने जोर शोर ने चुनाव लड़ने की तैयारी की पर बुरी तरह से हार गईं. 



4.Chahat Pandey famous TV shows

Chahat Pandey famous TV shows
4/5

चाहत पांडे ने 17 साल की उम्र में टीवी शो पवित्र बंधन के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वो टीवी शो तेनालीरामन, राधा कृष्णा, सावधान इंडिया, नागिन-2, क्राइम पेट्रोल में भी नजर आईं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उन्हें 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.



5.when Chahat Pandey got arrested

when Chahat Pandey got arrested
5/5

टीवी एक्ट्रेस चाहत मणि पांडेय और उनकी मां को साल 2020 में दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मां-बेटी पर मामा के घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगा था.  आरोप था कि दोनों ने मामा के घर में न सिर्फ तोड़फोड़ की है, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की है. उनके साथ दो नाबालिग भाई भी शामिल थे. गिरफ्तार होने से पहले चाहत फरार हो गई थीं. 
 



LIVE COVERAGE