trendingPhotosDetailhindi4127393

Bollywood Actresses के साथ इन क्रिकेटर्स ने चलाया चक्कर, मगर Relationship हुआ Clean Bowled

बॉलीवुड और क्रिकेट एक दूसरे से जुड़ा रहता है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और क्रिकेटर्स के रिश्ते सफल रहे तो वहीं कई का प्यार नाकाम रहा.

बॉलीवुड और क्रिकेट (Bollywood and Cricket) का पुराना नाता रहा है. कई बार क्रिकेटर्स और फिल्मी हसीनाओं के अफेयर के चर्चे रहे हैं. कई की जोड़ी सफल रही, वहीं कुछ ऐसे कपल भी थे जिनके रिश्ते ने दम तोड़ दिया था. हाल ही में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक (Hardik Pandya Natasa Stankovic divorce) ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी है. दोनों का रिश्ता 4 साल तक ही चल सका.

1.Hardik Pandya and Natasa Stankovic announce separation

Hardik Pandya and Natasa Stankovic announce separation
1/4

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने तलाक की घोषणा कर दी है. कपल ने शादी के चार साल बाद अलग होने का फैसला किया है. 31 मई 2020 को उन्होंने शादी की थी और इसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था. उनकी राहें अलग हो चुकी हैं पर उन्होंने साफ किया है कि वो मिलकर अपने नन्हे बेटे अगस्त्य की देखभाल करेंगे.



2.Mohsin Khan-Reena Roy Divorce

Mohsin Khan-Reena Roy Divorce
2/4

फेमस एक्ट्रेस रीना रॉय को पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहसिन खान से प्यार हो गया था. दोनों ने लंबे समय तक डेट किया और फिर 1983 में शादी कर ली थी. एक्ट्रेस शादी के बाद पाकिस्तान चली गईं पर उनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. 1990 में उनका तलाक हो गया और रीना भारत आ गईं. 
 



3.Neena Gupta Vivian Richards relationship

Neena Gupta Vivian Richards relationship
3/4

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. उनका रोमांस 1980 के दशक के अंत में शुरू हुआ था. फिर नीना गुप्ता जल्द ही एक बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन विवियन से शादी करना पूरी तरह से असंभव था. इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.



4.Nagma Sourav Ganguly relationship

Nagma Sourav Ganguly relationship
4/4

फेमस एक्ट्रेस नगमा और सौरव गांगुली का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा. नगमा ने रिश्ते को कई बार स्वीकार भी किया था लेकिन सौरव ने कभी इसको सार्वजनिक तौर पर नहीं स्वीकारा था. 
 



LIVE COVERAGE