trendingPhotosDetailhindi4005069

2022 में एंटरटेंनमेंट का तड़का, OTT रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में

2022 में दीपिका पादुकोण से लेकर अजय देवगन तक कई सुपरस्टार की बड़ी फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 08, 2022, 03:09 PM IST

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड से जुड़े कई प्रोजेक्ट पोस्टपोन होने की खबरें आ रही हैं. कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है और खबरें हैं कि ये फिल्में जल्द ही डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी रिलीज हो सकती हैं. इस बीच कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स ने सीधा ओटीटी रिलीज का रास्ता चुना है.

1.गहराइयां

गहराइयां
1/6

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'गहराइयां' ओटीटी पर रिलीज हुई होगी. इस फिल्म में सिद्धांत और दीपिका पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म आप 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 
 



2.ये काली-काली आंखें

ये काली-काली आंखें
2/6

'मसान' और 'मिर्जापुर' जैसी बड़े प्रोजेक्ट्स में दमदार टैलेंट के जरिए फैंस को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की वेब सरीज 'काली-काली आंखें', 14 जनवरी को Netflix पर रिलीज होगी. 
 



3.कौन बनेगा शिखरवती

कौन बनेगा शिखरवती
3/6

नसीरुद्दीन शाह, सोहा अली खान, लारा दत्ता और कृतिका कामरा की वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' भी ओटीटी पर रिलीज होगी. इस सीरीज को 7 जनवरी को जी5 पर रिलीज किया जाएगा.



4.द कश्मीर फाइल्स

द कश्मीर फाइल्स
4/6

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रिपब्लिक डे पर जी5 पर रिलीज होगी.



5. रुद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस

 रुद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस
5/6

अजय देवगन का मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 'रुद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस' डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट पर खुलासा नहीं किया गया है.
 



6.पुष्पा

पुष्पा
6/6

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब 7 जनवरी को अमेजन प्राइम रिलीज हो चुकी है. 
 



LIVE COVERAGE