trendingPhotosDetailhindi4048529

Entertainment Weekly: Brahmastra में 'वानर अस्त्र' बने SRK से लेकर Karthikeya 2 की बंपर कमाई तक, जानिए Trending खबरें

Entertainment जगत के लिए ये हफ्ता काफी खास रहा हैं. जानिए किन खबरों ने इस हफ्ते सुर्खियां बटोरीं और कौन सी वो खबरें थीं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थीं.

ये हफ्ता Entertainment जगत के लिए काफी खास रहा पर इस हफ्ते एक दुख भरी खबर भी सामने आई. सबसे पहले बूात करते हैं Brahmastra की जिसमें शाहरुख कैमियो करने वाले हैं. दूसरी ओर मशहूर पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह की ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म 'कार्तिकेय 2' ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने धूम धाम से गणेशोत्सव मनाया है. 

1.Shahrukh Khan Vanar Astra cameo role in Brahmastra

Shahrukh Khan Vanar Astra cameo role in Brahmastra
1/5

मल्टी-स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. हर गुजरते दिन के साथ इसकी चर्चा जोरों से बढ़ रही है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म से एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें एक लड़ाई के सीन में ‘वानरास्त्र’ को दिखाया गया है. खास बात ये है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख वानर अस्त्र के किरदार में नजर आएंगे. करण जौहर ने फैंस को वानर अस्त्र से मिलवाया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वानर अस्त्र फाइटिंग सीन करते नजर आ रहे हैं. इस क्लिप में वानरास्त्र की अनोखी शक्तियां दिखाई गई हैं.
 



2.Punjabi Singer Nirvair Singh died in road accident

Punjabi Singer Nirvair Singh died in road accident
2/5

मशहूर पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह की ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई है. 42 साल के सिंगर निरवैर अपने किसी काम के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में उनके साथ ये घटना हुई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही, एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. निरवैर सिंह ने यूं तो अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं लेकिन उनका गाना 'तेरे बिना' काफी पसंद किया गया था. ये गाना उनके एल्बम 'माय टर्न' का था जो सुपर-डुपरहिट साबित रहा. निरवैर पंजाब के कुरली जिले के रहने वाले हैं पर 9 साल पहले काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे.
 



3.Karthikeya 2 cross 100 crores worldwide

Karthikeya 2 cross 100 crores worldwide
3/5

बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म 'कार्तिकेय 2' की कमाई ने सभी को चौंका दिया है. धीरे-धीरे ही सही पर इस फिल्‍म ने कमाल कर दिखाया है. करीब 30-35 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की जबरदस्त सफलता ने कई लोगों को सरप्राइज किया है. शुरुआत में हिंदी में इस फिल्म को 50 थिएटरों पर रिलीज किया गया था. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिलती गई जिसके बाद कार्तिकेय 2 की स्क्रीन्स को बढ़ा दिया गया. ये फिल्म पूरे हिंदी बेल्ट में 3,000 से ज्यादा स्क्रीनों पर दिखाई जा रही है.
 



4.Charu Asopa announces reunion with husband Rajeev Sen

Charu Asopa announces reunion with husband Rajeev Sen
4/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने जब से टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है तब से उनका रिश्ता किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. उनके रिश्ते में कई बार दरार आने की खबरें आई हैं और इस बार तो नौबत तलाक तक पहुंच गई थी. दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. पब्लिकली झगड़ा करने के बाद हर बार की तरह इस बार भी चारू और राजीव फिर से एक हो गए हैं. दोनों की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया और कई ट्रोल्स को भी न्यौता दे डाला है. चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी और पति राजीव सेन के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि दोनों ने बेटी के लिए अपनी शादी को बचाए रखने का फैसला किया है 
 



5.B-town celebs celebrating festival of lord Ganesh

B-town celebs celebrating festival of lord Ganesh
5/5

भारत में गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई है. हर साल की तरह इस साल भी बी-टाउन सेलेब्स भी भगवान गणेश की भक्ति में लीन नजर आए. शाहरुख खान, सलमान खान, कार्तिक आर्यन, सोनाली बेंद्रे, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर , सोनू सूद तुषार कपूर, जैसे कई सेलेब्स ने गणेश उत्सव मनाया जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसके अलावा टीवी के सितारों ने भी धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया है.
 



LIVE COVERAGE