trendingPhotosDetailhindi4011386

जानिए कहां गायब हो गईं 'मैंने प्यार किया' की 'खडूस सीमा'?

सूरज बडजात्या की पहली फिल्म Maine Pyaar Kiya Seema में 'खडूस सीमा' के छोटे से रोल से एक्ट्रेस Pervin Dastur गहरी छाप छोड़ गई थीं.

फिल्म 'मैंने प्यार किया' में एक छोटे से सीन में परवीन दस्तूर (Pervin Dastur) नजर आई थीं जिन्हें एक्ट्रेस भाग्यश्री के किरदार ने 'खडूस' करार दे दिया था.

1.मॉर्डन और खूबसूरत लड़की

मॉर्डन और खूबसूरत लड़की
1/5

'मैंने प्यार किया' में यूं तो हीरो- हीरोइन सलमान खान और भाग्यश्री थे लेकिन इस बीच एक मॉर्डन और खूबसूरत लड़की भी एंट्री लेती दिखाई दी थी जिसका नाम सीमा था. सीमा फिल्म में प्रेम पर डोरे ड़ालती दिखाई दी थी. 



2.लाइमलाइट से दूर जिंदगी

लाइमलाइट से दूर जिंदगी
2/5

'मैंने प्यार किया' के 'खडूस सीमा' किरदार को खूब पसंद भी किया गया था और एक्ट्रेस परवीन दस्तूर के ग्लैमरस अंदाज पर कई लोग फिदा होते दिखाई दिए थे. हालांकि, अब वहीं ग्लैमरस एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर जिंदगी बिता रही हैं.
 



3.इन फिल्मों में आईं नजर

इन फिल्मों में आईं नजर
3/5

भाग्यश्री की तरह ही परवीन ने भी 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  इसके बाद एक्ट्रेस साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल के झरोखे' में नजर आई थीं लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही थी.
 



4.अब करती हैं ये काम

अब करती हैं ये काम
4/5

एक्टिंग करियर की शुरुआत में ही परवीन ने पर्दे को छोड़ने का फैसला कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पर्दे से गायब होने के बाद अब परवीन बतौर हेयरस्टाइलिस्ट अपना करियर बना रही हैं.
 



5.परवीन की फैमिली

परवीन की फैमिली
5/5

परवीन ने थिएटर आर्टिस्ट शाहरुख साइरस ईरानी कर ली थी. उनकी दो बेटियां भी हैं. परवीन फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं.



LIVE COVERAGE