trendingPhotosDetailhindi4008040

बेहद ग्लैमरस हैं Hrithik Roshan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad, जानें पहली मुलाकात का किस्सा

बॉलीवुड अभिनेता Hrithik Roshan जब से मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए हैं तब से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ जिस मिस्ट्री गर्ल स्पॉट हुई हैं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है वो एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) हैं. हालांकि, दोनों से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है.

1.सबा आजाद की फिल्में

सबा आजाद की फिल्में
1/5

सबा आजाद कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं. 32 साल की सबा ने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. साल 2011 में वह फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में साकिब सलीम के साथ नजर आई थीं.



2.एक्ट्रेस और म्यूजिशियन

एक्ट्रेस और म्यूजिशियन
2/5

सबा आजाद एक बडिंग एक्ट्रेस और म्यूजीशियन हैं. सबा अब तक 4-5 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 



3.पहली मुलाकात

पहली मुलाकात
3/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों पहली मुलाकात के बाद से एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में हैं. इसके बाद हाल ही में दोनों लेकर चर्चाएं तब शुरू हुईं जब वो एक डिनर डेट पर मिले थे.
 



4.डिनर पर बातें

डिनर पर बातें
4/5

बताया जा रहा है कि सबा और ऋतिक ने डिनर डेट पर अपने काम के बारे में चर्चा की थी. हालांकि, अभी तक दोनों ने ही इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.



5.म्यूजिक बैंड का हिस्सा

म्यूजिक बैंड का हिस्सा
5/5

सबा आजाद, नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के म्यूजिक बैंड का भी हिस्सा हैं. वे जिम सर्भ और इश्वाक सिंह के साथ ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आने वाली हैं. 



LIVE COVERAGE