trendingPhotosDetailhindi4005044

B'day Spcl: निखिल जैन से शादी, यश संग रिश्ते, जानें कैसी रही है Nusrat Jahan की लव लाइफ?

बांग्ला सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बन चुकीं Nusrat Jahan आज अपना 32वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 08, 2022, 01:49 PM IST

नुसरत जहां को जन्मदिन (Nusrat Jahan Birthday) पर फैंस और सेलेब्रिटीज की बर्थडे विशेज मिल रही हैं. नुसरत अपने फिल्मी और पॉलिटिकल करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनके बर्थडे के मौके पर जानें निखिल जैन से शादी से लेकर यश दासगुप्ता संग उनके रिलेशनशिप से जुड़ी खास डीटेल्स.

1.नुसरत जहां

नुसरत जहां
1/5

नुसरत जहां कुछ समय पहले ही पति निखिल जैन से अलग हुई हैं. दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें काफी पहले से थीं. इसके बाद दोनों की शादी की वैद्यता पर भी सवाल उठने लगे थे. नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी रचाई थी. कई लोगों का कहना था कि उनकी शादी वैद्य नहीं है. हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग करने इन सभी खबरों पर लगाम लगा दिया.
 



2.नुसरत जहां

नुसरत जहां
2/5

निखल संग शादी के दौरान ही नुसरत पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगा था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये दावा भी किया गया था कि नुरसत ने यशदास गुप्ता संग दूसरी शादी कर ली है. उस वक्त नुसरत ने चुप्पी साधे रखी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने यश के साथ अपना रिश्ता खुलकर कबूल कर लिया. 
 



3.नुसरत जहां

नुसरत जहां
3/5

नुसरत जहां ने अगस्त 2020 में अपने बेटे ईशान को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद ही नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते पर खुल्लम-खुल्ला बात की. उन्होंने एक चैट शो पर एक साथ बैठकर फैंस के साथ अपने प्यार को कबूला और शादी को लेकर भी हिंट दी.
 



4.नुसरत जहां

नुसरत जहां
4/5

नुसरत जहां का नाम 2016 में कादर खान  नाम के शख्स से भी जुड़ चुका है. कादर खान को सामुहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था उस दौरान पर भी आरोपी को पनाह देने के आरोप लगे थे. 
 



5.नुसरत जहां

नुसरत जहां
5/5

नुसरत जहां 2016 में विधानसभा चुनाव के दौरान टीएमसी के प्रचार में शामिल हुई थीं. वहीं,  2019 में वो टीएमसी सांसद बन गई थीं. वो सोशल मीडिया के जरिए कई सामाजिक मुद्द उठाती दिखाई दे जाती हैं. 
 



LIVE COVERAGE