trendingPhotosDetailhindi4015189

Poonam Pandey B'day: विवादों से पुराना नाता, रिएलिटी शो में पूनम पांडे खोल चुकी हैं पति की पोल

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का विवादों से पुराना नाता है. इन दिनों पूनम, एक रिएलिटी शो का हिस्सा बनी हुई हैं. इस शो पर वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बेबाकी से बोलती नजर आई हैं. 

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का विवादों से पुराना नाता है. इन दिनों पूनम, एक रिएलिटी शो का हिस्सा बनी हुई हैं. इस शो पर वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बेबाकी से बोलती नजर आई हैं. 

1.पति पर लगाए आरोप

पति पर लगाए आरोप
1/5

पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' का हिस्सा बनी हैं. इस शो पर उन्होंने पति सैम बॉम्बे संग हुए विवाद को लेकर बात की है. उन्होंने सैम पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. पूनम ने कहा था कि उन्हें जानवरों की तरह पीटा गया और एक बार को उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की नौबत आ गई थी. 
 



2.बीसीसीआई को लिखा था खत

बीसीसीआई को लिखा था खत
2/5

पूनम कई विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. उन्होंने 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने बीसीसीआई को एक खत लिखा डाला था और इस खत में उन्होंने ऐलान कर दिया था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है तो वो सेलिब्रेट करने के लिए न्यूड हो जाएंगी. हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी.



3.बाथरूम वीडियो विवाद

बाथरूम वीडियो विवाद
3/5

पूनम अपने बोल्ड अवतार के लिए चर्चाओं में रहती हैं. एक बार वो तब जबरदस्त विवाद में फंस गई थीं जब उन्होंने बाथरुम में डांस करते हुए वीडियो लीक कर दिया था. इस वीडियो के बाद पूनम को यूट्यूब से ब्लॉक कर दिया गया था.
 



4.हो गई थीं अरेस्ट

हो गई थीं अरेस्ट
4/5

पूनम एक बार गिरफ्तार भी हो चुकी हैं. लॉकडाउन के दौरान वो अपने पति सैम के साथ घूमने निकली थीं और नियम उल्लंघन के मामले में उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.
 



5.बैन हो गया एप

बैन हो गया एप
5/5

पूनम ने अपने बोल्ड वीडियोज डालने के लिए एक एप खोला था और ये एप भी विवादों में फंस गया था. बोल्ड कंटेंट की वजह से पूनम का ये एप कुछ घंटों में ही बैन कर दिया गया था.
 



LIVE COVERAGE