trendingPhotosDetailhindi4129078

Rekha से लेकर Katrina Kaif तक, कभी B-Grade फिल्मों में अदाएं बिखेर चुकी हैं टॉप Actresses, खूब दिए थे Bold सीन

बी-टाउन की कई टॉप एक्ट्रेसेस हैं जो बी ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन एक्ट्रेसेस के नाम तक जानकर आपको हैरानी होने वाली है.

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस (Bollywood Actress) हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हालांकि कई हसीनाएं ऐसी भी हैं जो फिल्मों में बोल्ड सीन करने से परहेज नहीं करती हैं. कुछ तो ऐसी हैं जिन्होंने अपने करियर में बी ग्रेड फिल्मों (B-Town Actresses B-Grade films) में भी काम किया. यही नहीं इन फिल्मों में उन्होंने भर भरकर इंटिमेट सीन्स भी दिए हैं. आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

1.Rekha

Rekha
1/6

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने साल 1974 में आई फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' में सुनील दत्त के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए थे. 



2.Manisha Koirala

Manisha Koirala
2/6

मनीषा कोइराला ने भी बी-ग्रेड फिल्म में काम किया है. उन्होंने 'एक छोटी सी लव स्टोरी' नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म भी की थी. इसकी कहानी एक बड़ी उम्र की महिला और एक युवा लड़के के बीच रोमांटिक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.



3.Neha Dhupia 

Neha Dhupia 
3/6

नेहा धूपिया साल 2005 में रिलीज हुई बी ग्रेड फिल्म 'शीशा' में नजर आई थीं. इस फिल्म में नेहा धूपिया के बोल्ड सीन्स देख फैंस के भी होश उड़ गए थे. वो जूली जैसी कई बोल्ड फिल्म कर चुकी हैं.



4.Urvashi Dholakia

Urvashi Dholakia
4/6

टीवी शो कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी ने काफी छोटी उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है जिसमें उनकी सबसे चर्चित फिल्म साउथ की स्वप्न थी.

 



5.Manyata Dutt

Manyata Dutt
5/6

मान्यता दत्त ने संजय दत्त से शादी करने से पहले बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था. उन्होंने कई आइटम सॉन्ग भी किए थे. उनकी बी-ग्रेड फिल्म 'लवर्स लाइक अस' में काफी बोल्ड सीन थे. 



6.Katrina Kaif

Katrina Kaif
6/6

कटरीना कैफ बी-ग्रेड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' से फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस मूवी में कटरीना ने कई बोल्ड सीन दिए थे जिनकी आज भी खूब चर्चा होती है.



LIVE COVERAGE