trendingPhotosDetailhindi4017110

RRR: राम चरण- Jr NTR की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे, पीछे रह गए अजय देवगन- आलिया भट्ट

आज देश भर के सिनेमाघरों में SS Rajamouli की फिल्म RRR रिलीज हो गई है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

RRR साउथ के दो बड़े स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) से सजी है. इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के भी दो बड़े सेलेब्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं. वहीं, इन सभी सितारों ने इस बिग बजट फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस चार्ज की है. फीस की बात करें तो इस मामले में साउथ एक्टर्स से बॉलीवुड के स्टार्स पिछड़ गए हैं.

1.फिल्म का बजट

फिल्म का बजट
1/5

RRR के ट्विटर रिव्यूज देखकर ट्रेड एनालिस्ट कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म राजामौली की एक और ब्लॉबस्टर साबित हो सकती है. इस फिल्म को कोई 'बाहुबली' से बेहतर बता रहा है तो कोई मास्टरपीस कह रहा है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 336 करोड़ रुपये के बजट पर तैयार हुई है लेकिन इस बजट में कास्ट और क्री का कॉस्ट शामिल नहीं है.
 



2.RRR के लिए ली तगड़ी फीस

RRR के लिए ली तगड़ी फीस
2/5

साउथ सुपरस्टार राम चरण ने RRR में एक्शन पैक्ड किरदार निभाया है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 45 करोड़ रुपए फीस के तौर पर चार्ज रिए हैं.



3.जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर
3/5

राजामौली की फिल्म में जूनियर एनटीआर ने Komaram Bheem का किरदार निभाया है और इस फिल्म के लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपए लिए हैं जो राम चरण के बराबर हैं.
 



4.आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
4/5

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम किदार में नजर आने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने 9 करोड़ रुपये लिए हैं.
 



5.अजय देवगन

अजय देवगन
5/5

RRR में अजय देवगन एक्शन पैक्ड किरदार में नजर आने वाले हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्होंने 25 रुपये फीस ली है.
 



LIVE COVERAGE