trendingPhotosDetailhindi4008778

Lata Mangeshkar के लिए दुआ में उठे Shahrukh Khan के हाथ, लोग बोले यही है असली भारत

स्वर कोकिला लता मंगेशकर 6 फरवरी को पंच तत्व में विलीन हो गईं. अंतिम दर्शनों के लिए उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के शिवाजी पार्क में रखा गया था.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 07, 2022, 09:44 AM IST

लता मंगेशकर को अलविदा कहने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था. आम और खास कोरोना के कहर को भूलकर इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ थे.

1.लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन को पहुंचे शाहरुख

लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन को पहुंचे शाहरुख
1/6

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ लता मंगेशकर के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे थे. लता को अंतिम प्रणाम करते हुए उनकी एक तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है.



2.दुआ में उठे शाहरुख के हाथ

दुआ में उठे शाहरुख के हाथ
2/6

जैसा कि आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शाहरुख, लता के लिए दुआ पढ़ते नजर आ रहे हैं वहीं पूजा हाथ जोड़े उन्हें प्रणाम कर रही हैं. इस तस्वीर को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है और लोग इसे असली भारत की पहचान कहकर सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं.



3.पीएम मोदी ने भी दी श्रद्धांजली

पीएम मोदी ने भी दी श्रद्धांजली
3/6

शाहरुख खान के अलावा पीएम मोदी समेत तमामा राजनीतिक हस्तियां यहां मौजूद थीं. इनमें उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे, शरद पवार शामिल हैं. इनके अलावा अमिताभ बच्चन लता मंगेशकर के परिवार को हिम्मत बंधाने के लिए उनके घर पहुंचे थे.



4.सचिन ने भी किए अंतिम दर्शन

सचिन ने भी किए अंतिम दर्शन
4/6

इस तस्वीर में आप पीछे नीली शर्ट में सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली को देख सकते हैं. वह शाहरुख खान के साथ बैठे नजर आए. बता दें कि लता, सचिन को बहुत पसंद करती थीं और बेटे की तरह मानती थीं. सचिन भी उनका बहुत सम्मान करते थे.



5.लता को प्रणाम करते शंकर महादेवन

लता को प्रणाम करते शंकर महादेवन
5/6

म्यूजिक इंडस्ट्री से आई हस्तियों में शंकर महादेवन भी शामिल थे. शंकर भी आखिरी दर्शनों के लिए पहुंचे और लता दीदी को प्रणाम किया.
 



6.देर रात अस्पताल भी पहुंची थीं श्रद्धा

देर रात अस्पताल भी पहुंची थीं श्रद्धा
6/6

इस तस्वीर में आप राहुल वैद्य, श्रद्धा कपूर और आशा भोसले को साथ बैठे देख सकते हैं. आशा अस्पताल में लता के पार्थिव शरीर के साथ शिवाजी पार्क पहुंची थीं.
 



LIVE COVERAGE