trendingPhotosDetailhindi4053229

Sofia Ansari: बोल्डनेस में पूनम पांडे को मात देती है ये हसीना, Hot Video शेयर करने में है माहिर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों के लिए सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) जाना पहचाना चेहरा हैं.

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी सोफिया अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वे आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. टिकटॉक स्टार कही जाने वाली सोफिया ने महज 25 साल की उम्र में अपने हॉट लुकस से सनसनी मचा दी है. इंस्टाग्राम पर उनके छोटे-छोटे रील्स वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. ऐसे में एक नजर डालते हैं सोफिया के अबतक के 8 सबसे हॉट लुकस पर, साथ ही जानेंगे उनकी कमाई और नेट वर्थ के बारे में-
 

1.Who is Sofia Ansari?

Who is Sofia Ansari?
1/8

पश्चिम बंगाल से ताल्लुख रखने वाली सोफिया टिकटॉक वीडियो बनाकर लोगों की नजरों में आई. टिकटॉक बंद होने के बाद उन्होंने इंस्टा और यूट्यूब पर अपने बोल्ड वीडियो शेयर करना जारी रखा. 
 



2.Sofia Ansari Hot Videos

Sofia Ansari Hot Videos
2/8

आज सोफिया हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने हॉट वीडियोज शेयर कर पॉपुलैरिटी पाती हैं. आए दिन उनके हॉटनेस चर्चे होते रहते हैं.
 



3.Sofia Ansari Instagram

Sofia Ansari Instagram
3/8

इंस्टाग्राम पर सोफिया को 9M लोग फॉलो करते हैं. वहीं, यूट्यूब पर उनके 341 K से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. इंस्टाग्राम और यूट्यूब दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके शॉर्ट्स और व्लॉग वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं.
 



4.Sofia Ansari Bold Photos

Sofia Ansari Bold Photos
4/8

हालांकि, अपनी इन वीडियोज और तस्वीरों के चलते उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. यही नहीं, कुछ समय पहले अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने के चलते सोफिया को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी हाथ धोना पड़ा. 
 



5.Sofia Ansari Instagram Account Suspended

Sofia Ansari Instagram Account Suspended
5/8

दरअसल, सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कई ऐसे बोल्ड वीडियो शेयर किए थे जो इंस्टाग्राम कम्युनिटी की गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे थे. इसके चलते इंस्टाग्राम ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था.   
 



6.Sofia Ansari New Instagram Account

Sofia Ansari New Instagram Account
6/8

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर हैशटैग सोफिया अंसारी ट्रेंड करने लगा. उस समय जहां एक तरफ सोफिया के चाहने वाले उनका अकाउंट सस्पेंड होने की वजह से दुखी थे तो वहीं कई लोग इस खबर से काफी खुश भी नजर आए. हालांकि, बाद में सोफिया ने नया इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया. 
 



7.Sofia Ansari Net Worth

Sofia Ansari Net Worth
7/8

बात अगर नेट वर्थ की करें तो अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग और यूट्यूब चैनल के चलते सोफिया सालाना 3 से 4 लाख रुपये कमाती हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोफिया की नेट वर्थ करीब 50 लाख रुपये है. 
 



8.Sofia Ansari Dance Video

Sofia Ansari Dance Video
8/8

इन सब के अलावा सोफिया को डांस का भी काफी शौक है. वे आए दिन फैंस के साथ अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस को उनके डांस मूव्स काफी पसंद भी आते हैं.
 



LIVE COVERAGE