trendingPhotosDetailhindi4128634

Sarfira हो या Shehzada, South की इन 6 सुपरहिट फिल्मों का हिंदी रीमेक रहा भयंकर फ्लॉप

बॉलीवुड हमेशा से साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाता रहा है. इनमें से कुछ हिट रहीं तो कई फ्लॉप भी साबित हुईं. इस लिस्ट में कई बड़ी मूवीज शामिल हैं.

बॉलीवुड हमेशा से साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाता रहा है. इनमें से कुछ हिट रहीं तो कई फ्लॉप भी साबित हुईं. इस लिस्ट में कई सारी फिल्में शामिल हैं जिनमें से कुछ के बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

1.Soorarai Pottru hindi remake Sarfira

Soorarai Pottru hindi remake Sarfira
1/6

'सोरारई पोटरु' फिल्म नवंबर 2020 में रिलीज हुई थी. ये काफी ज्यादा पसंद की गई थी. हिंदी में सरफिरा नाम से इसका रीमेक किया गया जिसमें अक्षय लीड रोल में हैं. हालांकि जनता ने इसे खास पसंद नहीं किया और ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई.



2.Vikram Vedha

Vikram Vedha
2/6

ऋतिक रौशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' साल 2022 में आई थी. ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. ये 2017 में इसी नाम से आई एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म का रीमेक है. कहानी विक्रम जो कि एक पुलिस ऑफिसर है, स्मगलर वेधा को पकड़ने के मिशन पर है. साउथ की ये फिल्म हिट रही.



3.Jersy

Jersy
3/6

शाहिद कपूर तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' के रीमेक में नजर आए थे. ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई पर साउथ की इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और ये हिट थी.



4.Jigarthanda hindi remake Bachchan Pandey

Jigarthanda hindi remake Bachchan Pandey
4/6

अक्षय कुमार की 2022 में आई फिल्म 'बच्चन पांडे' को दर्शकों ने नकार दिया था. ये 2014 में आई तमिल फिल्म 'जिगरथंडा' का रीमेक थी. ये साउथ की एक पॉपुलर फिल्म है. 'जिगरथंडा डबल' के नाम से इसका सीक्वल भी आ चुका है.
 



5.Kanchana hindi remake Laxmi

Kanchana hindi remake Laxmi
5/6

2020 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' लोगों को पसंद नहीं आई. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जो तमिल मूवी कांचना का रीमेक थी. साउथ वाली फिल्म खूब कमाई की थी.



6.Ala Vaikunthapurramuloo hindi remake Shehzada

Ala Vaikunthapurramuloo hindi remake Shehzada
6/6

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा भी साउथ की कॉपी थी.  अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु का हिंदी रीमेक है. हिंदी वाली फ्लॉप रही तो वहीं साउथ वाली फिल्म हिट रही.



LIVE COVERAGE