trendingPhotosDetailhindi4003619

Year Ender 2021: आर्यन खान से कंगना रनौत तक, इस साल विवादों में रहे ये सेलेब्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री 2021 में कई विवादों के चलते जबरदस्त सुर्खियों में रही है. इन विवादों से स्टारकिड्स से लेकर एक्टर्स तक का नाम जुड़ा था.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 28, 2021, 10:39 AM IST

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक, बॉलीवुड (Bollywood) के कई सेलेब्स ने साल 2021 में कॉन्ट्रोवर्सीज (Controversy) के जरिए जबरदस्त सुर्खियां बटोरी. ये कॉन्ट्रोवर्सीज ऐसी थीं कि इन्हें लेकर कई महीनों तक चर्चाएं चली थीं.

1.आर्यन खान

आर्यन खान
1/6

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज रेव पार्टी पर NCB रेड के दौरान ड्रग केस में फंस गए थे. उन्हें गिरफ्तार करके NCB ने काफी दिनों तक उनसे पूछताछ की थी. 
 



2.जैकलिन फर्नांडीस

जैकलिन फर्नांडीस
2/6

जो ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से कॉन्टैक्ट की वजह से एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस विवादों में रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन और नोरा को सुकेश ने करोड़ों के गिफ्ट दिए थे, जिसकी वजह से जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हुई. 
 



3.राज कुंद्रा

राज कुंद्रा
3/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया था. काफी मुश्किलों के बाद वो जमानत पर बाहर आए थे.
 



4.अनन्या पांडेय

अनन्या पांडेय
4/6

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कथित चैट मिलने पर एनसीबी ने ड्रग केस में अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. इस चैट को लेकर आनन्या पांडे जबरदस्त विवादों में आ गई थीं. 



5.कंगना रनौत

कंगना रनौत
5/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को इस साल पद्म श्री से सम्मानित किया गया. वहीं, कंगना अपने एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं जिसमें उन्होंने कहा था कि  1947 में अंग्रेजों से भारत को भीख में आजादी मिली थी.
 



6.करण मेहरा

करण मेहरा
6/6

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम और टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में केस दर्ज कराया था और मीडिया के सामने आकर चौंकाने वाले आरोप भी लगाए थे.
 



LIVE COVERAGE