Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh की शादी की फोटो का सच

Aamir Khan और किरण राव ने इसी साल अलग होने का फैसला लिया. तलाक के बाद से ही आमिर की तीसरी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी.

Fact Check: Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh की शादी की फोटो का सच

आमिर खान और फातिमा सना शेख

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में वह फातिमा सना शेख के साथ नजर आ रहे हैं और फातिमा की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि आमिर ने फातिमा से तीसरी शादी कर ली है. 

यह पोस्ट श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने की है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में फातिमा गीता फोगाट (Geeta Phogat) के रोल में थीं. आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं. खैर ये उसका निजी मामला है. मगर ये ही आमिर खान सत्यमेव जयते प्रोग्राम बनाकर दूसरे की कुरीतियों बाल-विवाह, बहु-विवाह और दहेज प्रथा पर जरूर बोलेंगे??

क्या है फोटो का सच?

यह फोटो पूरी तरह फर्जी है. यह असल में किरण राव और आमिर खान की फोटो थी. फोटो से छेड़छाड़ कर इसमें फातिमा का चेहरा चिपकाया गया है और उसपर सिंदूर लगा दिया गया है. आमिर और फातिमा की शादी की खबर मात्र एक अफवाह है.

kiran rao aamir khan

2021 में हुआ तलाक

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने इसी साल अलग होने का फैसला लिया. दोनों का एक बेटा भी है. आमिर और किरण के तलाक के बाद से ही आमिर की तीसरी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. ऐसे में एक फर्जी तस्वीर शेयर बेकार की अफवाह उड़ाई जा रही है. 

ये भी पढें: इस हीरो के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारना चाहती हैं Miss Universe Harnaaz Sandhu

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement