Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files पर बोले आमिर खान, 'हर हिंदुस्तानी को समझना चाहिए कि...'

आमिर खान ने कश्मीर फाइल्स को लेकर कहा कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए. उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई भी दी है.

Latest News
The Kashmir Files पर बोले आमिर खान, 'हर हिंदुस्तानी को समझना चाहिए कि...'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: द कश्मीर फाइल्स इन दिनों सफलता के झंडे गाड़ रही है और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. इस बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी बयान दिया है. उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई दी है और कहा कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि इतिहास से जुड़ा है. 

'हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ये फिल्म'
मीडिया में फिल्म से जुड़े सवाल पर आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अब तक फिल्म नहीं देखी है. उन्होंने यह भी कहा, 'हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए. फिल्म इतिहास के उस हिस्से के बारे में है जिससे सबका दिल दुखा था. फिल्म इतिहास के काले पन्ने के बारे में बात करती है. सबको देखनी चाहिए और यह बात समझनी चाहिए कि मासूम लोगों के साथ हुए भयानक घटनाओं ने किस तरह असर डाला था. हर इंसान को यह याद करना चाहिए कि किसी निर्दोष पर जुल्म होता है तो क्या बीतती है.'

पढ़ें: BJP नेता ने किया The Kashmir Files फ्री में दिखाने का ऐलान, विवेक अग्निहोत्री ने की सीएम से शिकायत

फिल्म की धुआंधार कमाई जारी है
कश्मीर फाइल्स की कमाई दूसरे हफ्ते में भी जारी है और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है. फिल्म में खास तौर पर अनुपम खेर और पल्लवी जोशी के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है. हरियाणा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश, गुजरात समेत कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. 

कई स्टार्स कर चुके हैं तारीफ 
फिल्म की तारीफ बॉलीवुड के कई स्टार्स कर चुके हैं. सबसे पहले कंगना रनौत ने इसे महान फिल्म बताया था और कहा था कि द कश्मीर फाइल्स ने बॉलीवुड के पाप धो दिए हैं. उसके बाद अर्जुन रामपाल, रितेश देशमुख, केके मेनन लोक गायिका मालिनी अवस्थी समेत कई और स्टार्स फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. 

पढ़ें: कश्मीर में कत्ल-ए-आम मचाने वाले Bitta Karate से शादी करने को परिवार से लड़ गई थी असबाह 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement