Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Bachchan नहीं भूले आगरा जेल के कैदियों से किया वादा, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा

Abhishek Bachchan ने काफी समय पहले आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों से एक वादा किया था जिसे उन्होंने हाल ही में पूरा कर दिया है.

Latest News
Abhishek Bachchan नहीं भूले आगरा जेल के कैदियों से किया वादा, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा

Abhishek Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' (Film Dasvi) को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और स्टार्स इसके प्रमोशन में जुट गए हैं. वहीं, हाल ही में अभिषेक बच्चन एक खास कारण से चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों से 1 साल पहले किया वादा निभा दिया है. अभिषेक बच्चन ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उनका कहना है कि किसी जेल में ऐसा कारनामा इतिहास में पहली बार किया गया है.

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म 'दसवीं' के कुछ हिस्सों की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल में की है. शूटिंग के दौरान 1 साल पहले उन्होंने यहां के कैदियों से वादा किया था कि जब उनकी पिक्चर पूरी हो जाएगी तो वो जेल में ही आकर फिल्म की पहली स्क्रीनिंग करेंगे. वहीं, आज उन्होंने अपना ये वादा पूरा कर दिया है और इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि वो अपनी फिल्म की शूटिंग के वक्त कैदियों से वादा कर रहे हैं और आगे दिख रहा है कि वो वादे के मुताबिक स्क्रीनिंग के लिए फिर से आगरा सेंट्रल जेल पहुंच गए हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- VIDEO: किसी स्टार से कम नहीं हैं Salman Khan के भांजे आहिल, बर्थडे पार्टी में दिखा जलसे जैसा माहौल

ये भी पढ़ें- मंदिर में जूते पहनकर 'हनुमान चालीसा' पर नाचे Sukhwinder Singh, वीडियो देख भड़के लोग

एक ऐसी याद

इस वीडियो के शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'एक वादा, वादा होता है. पिछली रात मैंने 1 साल पहले किया हुआ अपना एक वादा पूरा कर दिया. हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के गार्ड और कैजियों के लिए की गई. हमने यहां पर फिल्म की शूटिंग की थी. उनका रिएक्शन एक ऐसी याद है जिसे मैं जिंदगी भर याद रखूंगा'. बता दें कि अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर स्टारर 'दसवीं' 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement