Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब 6 महीनों तक खुद को शीशे में देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं Vidya Balan, प्रोड्यूसर ने किया था ऐसा बर्ताव

Vidya Balan ने उस दौर के बारे नें खुलासा किया है जब उन्हों एक प्रोड्यूसर की वजह से गहरे ट्रॉमा का सामना करना पड़ा था.

Latest News
जब 6 महीनों तक खुद को शीशे में देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं Vidya Balan, प्रोड्यूसर ने किया था ऐसा बर्ताव

Vidya Balan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जलसा' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जलसा' (Jalsa) ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है और इसकी रिलीज से पहले विद्या फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान विद्या बालन ने उस दौर के बारे में खुलासा किया है जब वो 6 महीनों तक शीशे में खुद को देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थीं. विद्या ने बताया कि ऐसा एक प्रोड्यूसर की वजह से हुआ था.

जब डायरेक्टर ने किया ऐसा बर्ताव

विद्या बालन ने एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस के जरिए अपनी अलग जगह बना ली है. वहीं, हाल ही में उन्होंने प्रभात खबर के साथ बातचीत के दौरान उस वक्त का जिक्र किया, जब उन्हें कई फिल्मों से रिप्लेस कर दिया जाता था. विद्या ने बताया कि 'बीते कुछ वक्त में मुझे उन प्रोड्यूसर्स से भी कॉल आए हैं, जिन्होंने मुझे अपनी फिल्मों से रिप्लेस कर दिया था लेकिन मैंने भी उन्हें बड़े प्यार से मना कर दिया. मुझे 13 फिल्मों से बाहर निकाला गया था। ऐसे ही एक प्रोड्यूसर ने मुझे फिल्म से बाहर किया था और मुझ से बहुत बुरा बर्ताव किया था. उन्होंने मुझे इतना बुरा महसूस करवाया था कि मैं खुद को 6 महीने तक आईने में देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी'.

ये भी पढ़ें- Evelyn Sharma ने शेयर की ब्रेस्टफ्रीडिंग की Photo, ट्रोल्स के खिलाफ खड़े दिखे फैंस

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty का ये वीडियो देख भड़के लोग, बोले- एटीट्यूड दिखा रही हैं

रोते हुए पैदल चल पड़ीं

विद्या के साथ ये वाकया साल 2003 से 2004 के बीच में हुआ था. उन्होंने बताया कि तब उन्होंने के बालचंद्र की दो बड़ी फिल्में साइन की थीं लेकिन इन फिल्मों से उन्हें बिना बताए ही निकाल दिया गया था. शक होने पर जब विद्या बालन की मां ने प्रोड्यूसर को कॉल किया तब जाकर पता चला कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. विद्या ने बताया कि वो इस खबर के बात इतनी डिस्टर्ब हो गई थीं कि कई मीलों तक पैदल चलती चली जा रही थीं और रोती जा रही थीं. हालांकि, इस बुरे दौर में भी उन्होंने खुद को संभाला और आने वाले समय में वो बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement