Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aishwarya-Abhishek Anniversary: ऐश्वर्या ने इस वजह से लिया बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला, खुद किया था खुलासा

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जानें कैसी थी उनकी फिल्मी लव स्टोरी?

Latest News
Aishwarya-Abhishek Anniversary: ऐश्वर्या ने इस वजह से लिया बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला, खुद किया था खुलासा

Aishwarya- Abhishek Anniversary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज यानी 20 अप्रैल को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस और कई सेलेब्रिटीज विशेज देते नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या- अभिषेक की लव स्टोरी की बात करें तो ये किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ऐश्वर्या ने एक बेहद खास वजह से बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला किया था. इस वजह के बारे में खुद एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के बारे में खुलासा किया था.

क्यों लिया शादी का फैसला

जब ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था उस दौरान दोनों के स्टारडम में काफी बड़ा अंतर था. जहां एक तरफ ऐश्वर्या, विश्व सुंदरी बन चुकी थीं और बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुकी थीं तो वहीं अभिषेक तब खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रहे थे. वहीं, वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि वो क्या वजह थी जिसके कारण वो अभिषेक को पसंद करने लगी थीं और फिर बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला लिया था. ऐश्वर्या का कहना था कि उन्हें अभिषेक में एक नहीं बल्कि कई खूबियां दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra से लेकर इन भारतीय सेलेब्स ने पहनी अब तक की सबसे महंगी Wedding Dress, यहां जानें कीमत

ये भी पढ़ें- अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी Aaradhya Bachchan ने दिखाई कमाल की एक्टिंग स्किल, VIDEO वायरल

ऐश्वर्या ने गिनाई थीं खूबियां

ऐश्वर्या ने कहा था कि 'अभि एक सज्जन, हिम्मतवाले और नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले इंसान हैं. वो बेहद सुलझे हुए हैं और थोड़े से पागल भी हैं लेकिन वो एक स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी वाले व्यक्ति हैं. उनकी जिंदगी को खुलकर गले लगाने वाली आदत बहुत खूबसूरत है'. ऐश्वर्या ने कहा था कि 'उनकी इन खूबियों से मुझे प्यार है. मैं ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती, जो हर समय कैलरी गिनता रहे. पैसा आपको लग्जरी तो दे सकता है लेकिन पार्टनर केयर करने वाला न हो तो शादीशुदा जिंदगी में कभी खुशी आ ही नहीं सकती'.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement