Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने तंबाकू के ऐड पर मांगी माफी, बोले- अब सोच समझ कर लूंगा फैसले

Akshay Kumar ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए तम्बाकू एड मामले में अपनी गलती मानी है और फैंस से माफी भी मांगी है.

Latest News
Akshay Kumar ने तंबाकू के ऐड पर मांगी माफी, बोले- अब सोच समझ कर लूंगा फैसले

अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. वो इंटरनेट पर अपने एक लेटेस्ट एड को लेकर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रहे थे. ये एड एक मशहूर तम्बाकू कंपनी का था जिसके लिए अक्षय को जमकर क्रिटिसाइज किया गया. वहीं, मामला बढ़ता हुआ देखकर अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांग ली है. उन्होंने हाल ही में एक लंबा पोस्ट करते हुए अपनी गलती मानी है और अपने सभी से वादा किया है कि वो भविष्य में सभी फैसले सोच- समझ कर ही लेंगे. इस पोस्ट के बाद अक्षय को सोशल मीडिया यूजर्स का जमकर सपोर्ट मिल रहा है.

'आई एम सॉरी'

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर किए गए अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- 'आई एम सॉरी. मैं अपने शुभचिंतकों और सभी फैंस से माफी मांगता हूं. पिछले कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला है. हालांकि, मैंने तंबाकू का एंडॉर्समेंट नहीं किया है और आगे भी कभी नहीं करूंगा लेकिन मैं विमल इलाइची के एड के बाद सामने आई आपके प्रतिक्रियाओं का सम्मान करता हूं. मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हट रहा हूं. मैंने फैसला लिया है कि एड से मिली पूरी फीस में एक योग्य कार्यों में खर्च करूंगा'.

 

ये भी पढ़ें- 'जुबां केसरी' बोलकर फंसे Akshay Kumar, वायरल हुए एक से बढ़कर एक मीम

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने सालों पहले Petrol Diesel Price पर किया था ये ट्वीट, अब KRK ने उड़ाया मजाक

'आगे से सोच समझ कर लूंगा फैसले'

उन्होंने आगे लिखा- 'ब्रैंड इस एड को कॉन्ट्रैक्ट के ड्यूरेशन के मुताबिक एयर करता रहेगा और इसमें मेरी लीगल बाध्यता भी है लेकिन मैं आप सबसे वादा करता हूं कि भविष्य में सभी फैसले सोच- समझ कर लूंगा. इसके बदले में मैं आपसे हमेशा प्यार और विशेज मांगना जारी रखूंगा'. अक्षय कुमार को इस पोस्ट के बाद फैंस का जमकर सपोर्ट मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन को देखें तो कई लोगों ने उनके इस फैसले की तारीफ की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement