Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का पहला पोस्टर आउट, कर दिया रिलीज डेट का ऐलान

Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सत्यदेव (Satyadev) भी दिख रहे हैं.

Latest News
Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का पहला पोस्टर आउट, कर दिया रिलीज डेट का ऐलान

राम सेतु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सत्यदेव (Satyadev) स्टारर फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फैंस की प्रतिक्रियाओं को देखें तो सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रिलीज हुआ पोस्ट

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो ऑल ब्लैक और लंबे बालों वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ में मशाल थामी हुई है और उनके बगल में खड़ी जैकलिन फर्नांडिस हाथ में टॉर्च लिए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा साउथ सुपरस्टार सत्यदेव पीठ पर बैग लादे दिखाई दे रहे हैं. तीनों के चेहरे पर हैरानी के भाव नजर आ रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंट में एक दीवार दिखाई दे रही है और इस दीवार पर खूबसूरत कारीगरी साफ दिख रही है. यहां देखें इस फिल्म का पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Runway 34 Review: अक्षय कुमार ने देख ली अजय देवगन की फिल्म, ट्विटर पर बोले- भाई मजा आ गया

ये भी पढ़ें- Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज, सुनते ही फैन हो गए लोग

रिलीज डेट का ऐलान

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- '#RamSetu की दुनिया की झलक. दिवाली 2022 को सिनेमाघरों में'. इस पोस्ट के जरिए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि ये फिल्म 24 अक्टूबर के आस-पास रिलीज की जा सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार काफी अलग अवतार में दिखाई देगें जिसके कारण फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement