Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: सुबह-सुबह बकरियां चराते दिखे Akshay Kumar

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, छोटी-छोटी चीजों में बड़ी-बड़ी खुशियां मिल रही हैं. आप भगवान से और क्या मांग सकते हैं?

VIRAL VIDEO: सुबह-सुबह बकरियां चराते दिखे Akshay Kumar

Akshay Kumar Goat feeding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar संडे (23 जनवरी) की सुबह-सुबह बकरियां चराते दिखे. अक्षय ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय हाथ में हरा चारा लिए हैं और बकरियां चारा खाने के लिए उनके आस-पास घूम रही हैं. ये बकरियां भी खतरों के खिलाड़ी से कम नहीं हैं. आप देखेंगे कि वे अक्षय का सहारा लेकर ही दो पैरों पर खड़े होकर उनके हाथ से चारा खा रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, छोटी-छोटी चीजों में बड़ी-बड़ी खुशियां मिल रही हैं. आप भगवान से और क्या मांग सकते हैं? भगवान हर एक दिन के लिए शुक्रिया. अक्षय की वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है. शेयर करने के बीस मिनट के अंदर इसे तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. लोग अक्षय के इस काम की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बच्चन पांडेय' को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म 18 मार्च यानी कि होली के मौके पर रिलीज होने वाली है. होली पर इस फिल्म को RRR से कड़ी टक्कर मिल सकती है. खबर है कि RRR के मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि अगर मार्च तक हालात बेहतर होते हैं और थिएटर फुल कैपेसिटी में खुलते हैं तो वह अपनी फिल्म 18 मार्च को रिलीज करेंगे नहीं तो यह फिल्म 28 अप्रैल को आएगी.

अगर यह फिल्म होली के मौके पर रिलीज होती है तो इसकी कमाई को बड़ा झटका लग सकता है. इससे पहले पुष्पा ने 83 को झटका दिया था. इस बार यह टकराव बच्चन पांडेय और RRR में हो सकता है. वैसे भी RRR लंबे समय से सुर्खियों में है. इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री के बड़े नाम जुड़े हैं.

ये भी पढ़ें:

1- FACT CHECK- क्या है Urfi Javed और Yogi Adityanath की मीटिंग का सच?

2- तलाक के बाद काम पर वापसी, एक ही होटल में ठहरे हैं Dhanush और Aishwaryaa

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement