Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

फिल्म RRR की रिलीज के बाद Alia Bhatt और SS Rajamouli के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आ रही हैं.

Latest News
RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

Alia Bhatt, SS Rajamouli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म में साउथ के मेगा स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के अलावा बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में जहां अजय देवगन ने राम चरण के पिता का किरदार में दिखे हैं और आलिया ने 'सीता' का रोल निभाया है. फिल्म रिलीज के बाद आलिया भट्ट को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो, राजामौली से बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उनकी नाराजगी का सबूत सोशल मीडिया पर दिखाई दे गया है.

मिला सबूत

RRR, आलिया भट्ट की साउथ डेब्यू फिल्म है. वहीं, इसके रिलीज के कुछ ही दिनों बाद आलिया भट्ट और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि आलिया राजामौली पर बुरी तरह नाराज हैं और इसका सबूत एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिला है. आलिया ने कथित तौर पर फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को अनफॉलो कर दिया है. सिर्फ यही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आरआरआर से जुड़ी कुछ पोस्ट भी डिलीट कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

ये भी पढ़ें- RRR Box Office: बंपर कमाई के बावजूद अक्षय कुमार को नहीं पछाड़ पाई फिल्म, जानें टोटल कमाई

क्यों हैं नाराज?

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में आलिया की इस नाराजगी का कारण भी बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेसस, RRR में अपने लिमिटेड सीन को लेकर एसएस राजामौली से नाराज हैं. बताया जा रहा है कि RRR में उनके कुछ सीन्स भी काट दिए गए हैं. राजामौली ने आलिया को उनके स्टारडम के मुताबिक फिल्म में स्पेस नहीं दिया है. बता दें कि आलिया भट्ट से पहले सीता का रोल श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को भी ऑफर हुआ था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement