Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa: The Rise का श्रीवल्ली गाना अब Bhojpuri में भी, खूब पसंद कर रहे हैं फैन्स

Bhojpuri इंडस्ट्री के स्टार्स राहुल रॉय, कुमार मनीष सिंह और कुंवर अभ‍िनव आदित्‍य ने श्रीवल्ली का भोजपुरी वर्जन बनाया है.

Pushpa: The Rise का श्रीवल्ली गाना अब Bhojpuri में भी, खूब पसंद कर रहे हैं फैन्स

Bhojpuri Srivalli youtube

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही Pushpa - The Rise का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. श्रीवल्ली नाम से आया यह गाना सोशल मीडिया रील्स में खूब देखने को मिल रहा है. हर कोई पुष्पा का स्टाइल कॉपी कर रहा है. इस गाने का हिंदी वर्जन हिट है लेकिन आप मार्केट में इसका भोजपुरी वर्जन भी आ गया है.

Bhojpuri इंडस्ट्री के स्टार्स राहुल रॉय, कुमार मनीष सिंह और कुंवर अभ‍िनव आदित्‍य ने श्रीवल्ली का भोजपुरी वर्जन बनाया है. यह गाना इनके यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के लिरिक्स सभी ने अपने हिसाब से बदल लिए हैं लेकिन गाने की ट्यून और फील वही रखी गई है. इस वजह से श्रीवल्ली का दोबारा एक नया बूम मिल गया है.

बता दें कि ओरिजनल 'श्रीवल्‍ली' सिड श्रीराम ने गाया है और इसके बाद इसे हिंदी में रिकॉर्ड किया गया. श्रीराम ने इस गाने को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में गाया था और फिर कोजावेद अली ने इसका हिंदी रीमेक गाया. यह फिल्म सभी वर्जन में काफी अच्छी कमाई कर रही है. केवल हिंदी वर्जन की बात करें तो अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन हो चुकी है और कमाई अभी जारी है.

कमाल की बात यह है कि OTT पर रिलीज होने के बावजूद टिकट खिड़की पर फिल्म की परफॉर्मेंस अच्छी चल रही है. अब जल्द ही अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो हिंदी दर्शकों के लिए आने वाली है.

ये भी पढ़ें:

1- अक्षय कुमार के शो पर खतरनाक स्टंट कर चुकी हैं Anupamaa, कभी 100 फीट ऊपर लटकीं कभी सांप-बिच्छुओं से लड़ीं

2- VIDEO: शादी के मंडप तक नाचते-नाचते पहुंचीं Karishma Tanna, इस गाने पर किया डांस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement