Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कपड़ा मार्केट भी छाया Pushpa का क्रेज, अल्लू अर्जुन वाली साड़ी देखकर हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के चेहरे वाली Pushpa स्पेशल साड़ी ट्रेंड करती दिखाई दे रही है.

Latest News
कपड़ा मार्केट भी छाया Pushpa का क्रेज, अल्लू अर्जुन वाली साड़ी देखकर हैरान रह गए लोग

Allu Arjun Pushpa the rise

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) रिलीज के बाद से ही दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है. इस फिल्म को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है जिसका सबूत एक बार फिर से देखने को मिला जब एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मंडी सूरत में इसका पुष्पा इफेक्ट दिखाई दिया. यहां पर फिल्म 'पुष्पा' के नाम से थोक में साड़िया ही तैयार करवा दी गईं. सिर्फ यही नहीं ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि इन साड़ियों की मार्केट में भारी डिमांड भी हो रही है.

वायरल हो रहीं फोटोज

दरअसल, गुजरात के सूरत में एक ऐसा मार्केट है जहां पर अलग- अलग तरह की साड़ियां मिलती हैं. वहीं, इस बार फिल्म 'पुष्पा' के क्रेज को देखते हुए इस मार्केट में 'पुष्पा स्पेशल साड़ी' आई है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो सूरत में साड़ी का कारोबार करने वाले चरणपाल सिंह ने अपनी दुकान चरनजीत क्रियेशन के लिए पुष्पा फिल्म के पोस्टर की तस्वीर वाली साड़ियां तैयार करवाई हैं. इन साड़ियों में अल्लू अर्जुन और रश्मिका का अलग- अलग लुक छपा छपा हुआ है.

पुष्पा

 

ये भी पढ़ें- हीरो से कम नहीं हैं पुरानी 'अनीता भाभी' Saumya Tandon के पति, Photos में देखें कैमिस्ट्री

ये भी पढ़ें- Raqesh Bapat ने खरीदी आलीशान लक्जरी Audi Q7, जानें- कार से जुड़ी खास बातें

मार्केट में भारी डिमांड

'पुष्पा स्पेशल' साड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि मार्केट में इन साड़ियों की भाड़ी डिमांड है जिसके चलते राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश , मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और बिहार राज्यों से भी इन साड़ियों के ऑर्डर्स आ रहे हैं. बता दें कि 2021 दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' को देशभर में लोग पसंद कर रहे हैं. फिल्म के गाने से लेकर डॉयलॉग्स भी हिट हो गए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement