Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने बेच दिया बच्चन परिवार का पहला घर, दिल्ली में था करोड़ों का Sopaan

Amitabh Bachchan ने दिल्ली, गुलमोहर पार्क स्थित अपना घर बेच दिया है. इसे खरीदने वाले Avni Bader ने बताया कि इसे तोड़कर जरूरत के हिसाब से बनाया जाएगा.

Latest News
Amitabh Bachchan ने बेच दिया बच्चन परिवार का पहला घर, दिल्ली में था करोड़ों का Sopaan

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साउथ दिल्ली (Delhi), गुलमोहर पार्क (Gulmohar Park) स्थित अपनी 23 करोड़ की प्रॉपर्टी बेच दी है. बताया जा रहा है कि इस डील के बारे में तीन लोगों को ही पता था. अमिताभ के माता-पिता तेजी बच्चन और हरिवंश राय बच्चन इस बंगले में रहा करते थे और ये बच्चन परिवार का पहला घर  बताया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये प्रॉपर्टी Nezone ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ Avni Bader ने खरीदी है. जो काफी समय से पास में ही रह रहे थे और बच्चन परिवार को 35 सालों से जानते हैं.

पहले तोड़ी जाएगी प्रॉपर्टी

Zapkey से मिले डेटा से कंफर्म हुआ है कि 418.05 स्वाक्यर मीटर की इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 7 दिसंबर हो गई थी. फैमिली होम Sopaan का जिक्र अमिताभ ने कई बार अपने ब्लॉग में भी किया है. ये प्रॉपर्टी अमिताभ की मां तेजी बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड थी. इकॉनोमिक टाइम्स को Avni Bader ने बताया कि 'ये एक पुराना कंस्ट्रक्शन था इसलिए हम इसे तोड़कर अपनी जरूरत के हिसाब से बनाएंगे. हम इस इलाके में काफी समय से रह रहे हैं और हमें एक एडिशनल प्रॉपर्टी की तलाश थी. जब ये ऑफर आया तो हमने फौरन हां कर दी और इस प्रॉपर्टी को ले लिया.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने तोड़ी राज कुंद्रा विवाद पर चुप्पी, बोलीं- दुख है शिल्पा के साथ नहीं थी

ये भी पढ़ें- मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, बोले- आपके बिना अधूरा हूं

हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन से जुड़ी यादें

अमिताभ बच्चन मुंबई में रहते हैं लेकिन वो गुलमोहर पार्क स्थित अपने दो मंजिला घर से बेहर जुड़ाव रखते थे. बताया जाता है कि ये बच्चन परिवार का पहला घर था. इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जब हरिवंश राय बच्चन यहां रहते थे तब 1980 तक यहां पर कविता पाठ रखा जाता था. तेजी बच्चन, जो एक वक्त पर फ्रीलांस जर्नलिस्ट थीं वो गुलमोहर पार्क हाउसिंग सोसाइटी की मेंबर बनी थीं. मुंबई आने से पहले अमिताभ इसी घर में रहते थे. बीते चार सालों से इस घर में कोई नहीं रहा है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement