Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के डांस वीडियो पर Asim Riaz ने कसा तंज? भड़के Sidnaaz के फैंस

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) हाल ही में अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं.

Shehnaaz Gill के डांस वीडियो पर Asim Riaz ने कसा तंज? भड़के Sidnaaz के फैंस

Asim Riaz, Shehnaaz Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) हाल ही में अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. उनके एक पोस्ट से सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस इस कदर नाराज हुए कि ट्विटर (Twitter) पर देर रात #Shame_on_asim_riaz ट्रेंड करता दिखाई दिया. लोगों ने आसिम के इस ट्वीट को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक वायरल डांस वीडियो से जोड़ लिया है. लोगों का कहना है कि आसिम ने ये पोस्ट शहनाज पर तंज कसने के लिए किया है. हालांकि, आसिम ने अपने ट्वीट में शहनाज का नाम नहीं लिया है.

वायरल हुआ पोस्ट

दरअसल, शहनाज गिल ने सोमवार को अपने मैनेजर मैनेजर कौशल जोशी (Kaushal Joshi) की इंगेजमेंट सेरेमनी अटेंड की थी. इस ईवेंट पर शहनाज को हंसता और डांस करते हुए देख फैंस बेहद खुश हुए. यहां से शहनाज की कुछ डांस क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दीं. वहीं, इस बीच आसिम रियाज के एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियो में आ गया. आसिम ने सोमवार रात ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैंने अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं... वाकई लोग जिनसे प्यार करते हैं उनके प्यार से कितनी जल्दी बाहर आ जाते हैं. क्या बात, क्या बात'. इसके साथ ही आसिम ने #Newworld हैशटैग भी दिया.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2021: आर्यन खान से कंगना रनौत तक, इस साल विवादों में रहे ये सेलेब्स

 

 

 

आसिम को जमकर सुनाई खरी-खोटी

आसिम के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और सिडनाज के फैंस को लगा कि उन्होंने ये पोस्ट शहनाज की डांस क्लिप्स को लेकर किया है. इसके बाद ट्विटर पर वायरल हैशटैग के जरिए सिडनाज के फैंस आसिम को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आए. किसी ने कहा कि आसिम को शर्म आनी चाहिए तो किसी ने उनके पोस्ट को पब्लिसिटी स्टंट बता दिया है. हालांकि, अभी इस पूरे मामले पर आसिम की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement