Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nusrat Jahan की इंस्टा रील देखकर हैरान रह गए लोग, लिप सर्जरी पर पूछने लगे सवाल

Nusrat Jahan का लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उनकी लिप सर्जरी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

Latest News
Nusrat Jahan की इंस्टा रील देखकर हैरान रह गए लोग, लिप सर्जरी पर पूछने लगे सवाल

नुसरत जहां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में नुसरत कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लिप्स कुछ इस तरह दिखाई दे रहे हैं फैंस चकरा गए हैं और पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्होंने लिप सर्जरी (Lip Surgery) करवाई है? हालांकि, इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है.

वायरल हुआ ये वीडियो

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक ट्रेंडिंग रील बनाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नुसरत, अंग्रेजी भाषा में एक डायलॉग बोलती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनका आई मेकअप और लिप्स काफी अलग दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ये वीडियो देखने के बाद कई फैंस उनसे ये सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्होंने किसी तरह कि लिप सर्जरी करवाई है? यहां देखें वायरल हो रहा नुसरत का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- मुझे इश्क है तुझी से... ट्रक ड्राइवर की आवाज ने किया मदहोश, वीडियो देख भूल जाएंगे काचा बादाम- रानू मंडल

ये भी पढ़ें- जब सबके सामने अनुष्का शर्मा को Kiss करने लगीं Deepika Pudukone, वीडियो देख चौंक गए लोग

क्या है सच्चाई?

हालांकि, इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल, इस वीडियो में नुसरत ने जबरदस्त ट्रेंड में चल रहा एक फिल्टर यूज किया है. इस फिल्टर में आई मेकअप और लिप्स का साइज कुछ अलग ही दिखने लगता है. वहीं, कई फैंस को नुसरत का ये लुक खूब पसंद आया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे क्यूट लगा लेकिन बाद में इसे डिलीट कर सकती हूं'. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement