Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut पर मनोज तिवारी ने दिया बयान, कहा- भाषा की मर्यादा खो देती हैं

मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा, अपने विचार को इतना भी विस्फोटक तरीके से मत रखो कि किसी को सीधे तौर पर चोट पहुंचे.

Kangana Ranaut पर मनोज तिवारी ने दिया बयान, कहा- भाषा की मर्यादा खो देती हैं

मनोज तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीजेपी नेता Manoj Tiwari ने एक इंटरव्यू में Kangana Ranaut पर ऐसा कमेंट किया है जो कि उन्हें बहुत खराब भी लग सकता है. यूट्यूबर समदीश भाटिया के साथ हुए इंटरव्यू में मनोज तिवारी से जब पूछा गया कि उन्हें कंगना कैसी लगती हैं तो उन्होंने कहा, उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है. अपने विचार को इतना भी विस्फोटक तरीके से मत रखो कि किसी को सीधे तौर पर चोट पहुंचे. एक आर्टिस्ट का भी अपना एक धर्म होता है.

मनोज ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत के समय वह जितनी भी बातें करती थीं, वो समझ आता था. महाराष्ट्र सरकार का रवैया भी उनकी तरफ रूखा हो गया था जो कि ठीक नहीं था. थोड़ी मर्यादा का पालन करना चाहिए. अपनी बात कहो पर अनादर से किसी का नाम लेना हमारे देश की संस्कृति नहीं है. देश में बड़े-बड़े पदों पर बैठे किसी भी व्यक्ति का विरोध भी करें तो भाषा मर्यादित रखें. कंगना कभी-कभी भाषा की मर्यादा खो देती हैं.

Lock Upp को लेकर चर्चा में हैं कंगना

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगन रनौत फिलहाल एकता कपूर के शो लॉक अप को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि शो Lock upp में जो लोग आएंगे उनके बिहेवियर पर ही सारा फोकस होगा कि टेस्टिंग सिचुएशन में वह खुद को कैसे संभालते हैं. सोर्स के मुताबिक, ‘शहनाज को जिंदगी ने कई रंग दिखाए हैं और उन्होंने वे सारे चैलेंजेस एक्सेप्ट भी किए हैं. यह शो भी उनके लिए खास होने वाला है. दूसरे कंटेस्टेंट्स को उनसे डरने की जरूरत है. इस वक्त शहनाज टीवी के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हैं.’

ये भी पढ़ें:

1- Pushpa: The Rise का श्रीवल्ली गाना अब Bhojpuri में भी, खूब पसंद कर रहे हैं फैन्स

2- VIDEO: शादी के मंडप तक नाचते-नाचते पहुंचीं Karishma Tanna, इस गाने पर किया डांस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement