Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol के बेटे ने की सगाई, क्या Dharmendra की तबियत को देखते हुए जल्द रचाई जाएगी शादी!

Dharmendra को पोते और Sunny Deol के बेटे करण देओल ने सगाई कर ली है. धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहने की वजह से दोनों की शादी भी जल्द कराई जा सकती है.

Sunny Deol के बेटे ने की सगाई, क्या Dharmendra की तबियत को देखते हुए जल्द रचाई जाएगी शादी!

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने की सगाई?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) के घर जल्द शहनाई बजने वाली है. धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा रॉय (Drishha Roy) के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहने की वजह से दोनों की शादी जल्द कराई जा सकती है. 

हालांकि ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण देओल की टीम ने इन खबरों का खंडन किया है और इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है. करण देओल की टीम ने कहा है कि जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं. उनमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है.

बता दें कि द्रिशा रॉय बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. करण और द्रिशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया. दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बीच भी काफी गहरी दोस्ती थी. बिमल रॉय ने धर्मेन्द्र को 1963 में आई फिल्म 'बंदिनी' में मौका दिया था. 

86 साल के धर्मेन्द्र को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए मांसपेशियों में दर्द के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. खुद धर्मेन्द्र ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर अपने फैन्स की साथ साझा करते हुए एक वीडियो शेयर कर बोले, 'दोस्तों, कोई भी काम हद से ज्यादा मत करो. मैंने किया और मुझे मांसपेशियों में खिचाव का सामना करना पड़ा.  इसके कारण मुझे अस्पताल जाना पड़ा. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत मुशिकल थे. बहरहाल, आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद से मैं वापस आ गया हूं, इसलिए चिंता न करे. अब मैं ज्यादा सावधान रहूंगा. सभी को प्यार.'

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan का पुराना वीडियो हुआ ट्रेंड, फैंस ने की तारीफ बोले- Mahesh Babu को इससे कुछ सीखना चाहिए

अपने 2 में नजर आएगा देओल परिवार

फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करने के बाद करण अपने पापा सनी देओल के साथ अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म 'अपने 2' (Apne 2) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल की भी अहम भूमिका होगी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement